फेयरी टेल से कम नहीं IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की लवस्टोरी, तलाक लेकर अब इनसे की है दूसरी शादी

इन दिनों आईएएस टॉपर टीना डाबी की दूसरी शादी सुर्खियों में हैं उन्होनें अपने से 13 साल बड़े और सीनियर प्रदीप गवांडे से शादी कर ली है.

फेयरी टेल से कम नहीं IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की लवस्टोरी, तलाक लेकर अब इनसे की है दूसरी शादी

टीना डाबी ने की दूसरी शादी

नई दिल्ली :

इन दिनों आईएएस टॉपर टीना डाबी की दूसरी शादी सुर्खियों में हैं, उन्होंने अपने से 13 साल बड़े और सीनियर IAS ऑफिसर प्रदीप गवांडे से शादी कर ली है. शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि टीना की पहली शादी भी काफी चर्चा में रहीं. उन्होंने अपने साथ यूपीएससी परीक्षा में सेकेंड आए अतहर आमिर से पहली शादी की थी. अतहर आमिर के साथ उनकी लव स्टोरी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी. लुक्स में अतहर एक्टर्स और मॉडल्स को भी फेल करते हैं.

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) पास करने के बाद दोनों ऑफिसर्स ने 20 मार्च, 2018 को जयपुर में शादी कर ली थी, इसके तुरंत बाद उनकी रोमांस और लव स्टोरी ने देश भर में सुर्खियां बटोरीं. उनकी शादी समारोह में उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और तत्कालीन लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन सहित शीर्ष राजनेता शामिल हुए थे. उनकी लव स्टोरी दिल्ली से लेकर जम्मू-कश्मीर तक चर्चा का विषय बन गई और अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने इसे "लव-जिहाद" करार दिया.

दोनों ने कहा था कि ट्रेनिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया. 2015 यूपीएससी परीक्षा में टीना डाबी ने टॉप किया था, उसी साल अतहर ने दूसरा स्थान हासिल किया था. दोनों को राजस्थान कैडर दिया गया था. टीना ने प्रशिक्षण के दौरान प्रथम स्थान प्राप्त किया और राष्ट्रपति पदक भी उन्हें मिला.

पिछले साल से ही खबरें आ रही थी कि दोनों अलग होने वाले हैं, जब पिछले साल सोशल मीडिया पर टीना ने अपने नाम से खान हटा दिया. टीना डाबी दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएट हैं.  वहीं अनंतनाग के रहने वाले अतहर खान अभी जम्मू-कश्मीर सरकार में नियुक्त हैं और श्रीनगर में तैनात हैं. दोनों ने जयपुर फैमिली कोर्ट में तलाक ले लिया, जिसके बाद अब टीना ने दूसरी शादी की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com