Toilet साफ करना बिल्कुल पसंद नहीं है, रैपिड फायर राउंड में बोलीं शमिता शेट्टी- देखें Video

शमिता शेट्टी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक चंद सेकंड की वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शमिता साफ कहती नजर आ रही हैं कि मुझे Toilet साफ करना बिल्कुल पसंद नहीं.

Toilet साफ करना बिल्कुल पसंद नहीं है, रैपिड फायर राउंड में बोलीं शमिता शेट्टी- देखें Video

शमिता शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस ओटीटी पर नजर आ रही हैं शमिता
  • बोलीं घर का ये काम करना पसंद नहीं है
  • जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो
नई दिल्ली:

शमिता शेट्टी इन दिनों बिग बॉस के घर में हैं. घर के अंदर जाते ही उन्हें तीखी तकरार का सामना करना पड़ा. कभी दिव्या अग्रवाल से उनकी नोकझोक तो कभी अक्षरा सिंह के साथ बहस को लेकर वे दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब एंटरटेन कर रही हैं. शमिता न सिर्फ एक एक्ट्रेस हैं बल्कि जानी-जानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन भी हैं. जिसके चलते लोग उन्हें स्क्रीन पर ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं. शमिता का भले भी फिल्मी सफर इतना शानदार ना हो, लेकिन वे अपने जोरदार जवाबों और अपने स्टाइल से घर के बाहर और अंदर सुर्खियां बटोरने में कामयाब साबित हो रही हैं. 

घर में ये काम करना पसंद नहीं है
वहीं हाल ही में शमिता शेट्टी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक चंद सेकंड की वीडियो शेयर किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शमिता शेट्टी के साथ रैपिड फायर राउंड खेला जाता है जहां उनसे पूछा जाता है कि "घर का कौन सा काम जो आपको करना बिल्कुल पसंद नहीं है." जिसके जवाब में शमिता कहती हैं कि "मुझे Toilet साफ करना बिल्कुल पसंद नहीं है"  जिसके बाद यूजर भी उन्हें सपोर्ट करते नजर आए कमेंट में फैन ने लिखा 'हां मेरा भी यही हाल है' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खास नहीं रहा फिल्मी सफर 
बता दें कि बता दें कि शमिता ने अपने करियर की शुरुआत 2000 में आई फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी. जिसमें उन्होंने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था. शमिता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा था. वह 2009 में बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं और 2019 में वे खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं थीं. 42 वर्षीय एक्ट्रेस इंटीरियर डिजाइनर भी हैं.