रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत तो हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, लिखा- सभी को माफी मांगनी चाहिए...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल में बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमानत मिल गई है. इस खबर पर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने ट्वीट किया है.

रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत तो हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, लिखा- सभी को माफी मांगनी चाहिए...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले से जुड़े ड्रग्स एंगल में बॉम्बे हाईकोर्ट से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमानत मिल गई है. रिया के अलावा सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी जमानत मिल गई है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को एक लाख के मुचलके पर जमानत मिली है. रिहा होने के बाद उन्हें 10 दिनों तक नजदीकी पुलिस स्टेशन पर हाजिरी लगानी होगी. रिया को पासपोर्ट जमा करना होगा और वह अदालत की अनुमति के बगैर विदेश नहीं जा सकेंगी. इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.

Swara Bhasker ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोलीं- कुछ लोग सरकारी अवॉर्ड वापस करने वाले थे...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जमानत पर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने अपने ट्वीट में लिखा: "रिया चक्रवर्ती से हर किसी को माफी मांगनी चाहिए और ऐसे लोगों के खिलाफ जांच शुरू होना चाहिए, जिन्होंने मर्डर की साजिश की थ्योरी को शुरू किया.. आप जैसे लोगों पर शर्म आती है कि अपने एजेंडे के लिए एक लड़की और उसके परिवार के जीवन को नष्ट कर दिया." हुमा कुरैशी के इस ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.


रिया चक्रवर्ती की जमानत पर तापसी पन्नू ने किया ट्वीट, लिखा-'आशा करती हूं कि जेल में...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई. इससे पहले 29 सितंबर को सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था.