Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान दोस्त अर्सलान गोनी में साथ अमेरिका में एंजॉय कर रही हैं समर वेकेशन, फोटो वायरल

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और अर्सलान गोनी इन दिनों अमेरिका में समर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. सुजैन खान ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक सेल्फी में कैप्शन लिखा है, 'एन एक्टर आउट अलोन'. दूसरी फोटो में वह एक्टर अर्सलान गोनी के साथ नजर आ रही हैं. 

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ सुजैन खान दोस्त अर्सलान गोनी में साथ अमेरिका में एंजॉय कर रही हैं समर वेकेशन, फोटो वायरल

Sussanne Khan अमेरिका में एंजॉय कर रही हैं समर वेकेशन

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स और डिजाइनर सुजैन खान (Sussanne Khan) और उनके दोस्त अर्सलान गोनी (Arslan Goni) इन दिनों अमेरिका में समर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. सुजैन खान ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक सेल्फी उन्होंने शेयर की है, जिस पर कैप्शन लिखा है, 'एन एक्टर आउट अलोन'. दूसरी फोटो में वह एक्टर अर्सलान गोनी के साथ नजर आ रही हैं.  सुज़ैन ने एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें अर्सलान के साथ क्यूट पोज देती हुई दिखाई दे रही है. फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है, "समर ऑफ़ 2022." फोटो में जहां सुजैन ने पर्पल टॉप पहनी हुई है, वहीं अर्सलान ने कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट पहना है. दोनों साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं. 

ac6lnvig

बता दें कि ऋतिक रोशन से तलाक के बाद सुजैन खान अर्सलान को डेट कर रही हैं. वहीं उनके एक्स हसबैंड एक्टर ऋतिक रोशन सबा आज़ाद को डेट कर रहे हैं. दोनों को हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर के बर्थडे बैश में साथ नजर आए थे.  सुज़ैन और ऋतिक बचपन के दोस्त हैं और 2000 में शादी के बंधन में बंधे. उससे पहले कुछ समय तक दोनों ने डेट किया. उनकी शादी 14 साल तक चली, 2014 में दोनों अलग हो गए. उनके दो बेटे हैं. कपल अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आते हैं. सुजैन और सबा भी काफी क्लोज हैं और सोशल मीडिया पोस्ट पर एक दूसरे को प्यार लुटाती रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें विक्रम वेधा की सैफ अली खान के साथ हिंदी रीमेक और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर शामिल हैं.