विज्ञापन

ऋतिक रौशन ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट, मिला आलिया-सोनाक्षी का भी साथ

कंगना रनौत को ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर, सोनी राजदान, अर्जुन कपूर और प्राजक्ता कोली सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने खुलकर समर्थन दिया है.

ऋतिक रौशन ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट, मिला आलिया-सोनाक्षी का भी साथ
ऋतिक रौशन ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारने के मामले में ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर, सोनी राजदान, अर्जुन कपूर और प्राजक्ता कोली समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने खुलकर समर्थन दिया है. यह घटना गुरुवार 6 जून की दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई, जब कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के एक दिन बाद नई दिल्ली जा रही थीं.

अनुपम खेर, मीका सिंह, रवीना टंडन और शेखर सुमन सहित कई हस्तियों ने इस घटना की निंदा की है. ऋतिक रौशन और आलिया भट्ट ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल पत्रकार फेय डिसूजा ने थप्पड़ की घटना की निंदा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था. पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा था, "हिंसा कभी भी जवाब नहीं हो सकती. खास तौर पर हमारे देश में तो बिल्कुल नहीं, जो गांधी के अहिंसा के आदर्शों से जन्मा है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितने असहमत हैं, हम हिंसा के रूप में प्रतिक्रिया नहीं दे सकते और हमें इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए".

पत्रकार ने कहा कि जब सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए हिंसक घटनाओं को अंजाम देते हैं तो यह विशेष रूप से खतरनाक है. इस पोस्ट को ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर और सोनी राजदान समेत कई लोगों ने लाइक किया है. वहीं शनिवार को कंगना ने सीआईएसएफ कर्मियों का समर्थन करने वालों के नाम एक लंबा नोट शेयर किया था.

उन्होंने लिखा, ''हर बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है. कोई भी अपराध बिना कारण के नहीं होता. फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है. अगर आप अपराधी के अपराध करने के मजबूत भावनात्मक आवेग के साथ जुड़ जाते हैं, तो आप देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हैं".

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मास्टर बिट्टू का 40 साल बाद बदला रंग-रूप और हुलिया, अमिताभ बच्चन की परछाई बन मिली पहचान, अब देख लेंगे तो कहेंगे- ये कौन है?
ऋतिक रौशन ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट, मिला आलिया-सोनाक्षी का भी साथ
90s की इस एक्ट्रेस के नेटवर्थ का नहीं कोई मुकाबला, अब फिल्मों से दूर रहकर बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
Next Article
90s की इस एक्ट्रेस के नेटवर्थ का नहीं कोई मुकाबला, अब फिल्मों से दूर रहकर बनीं भारत की सबसे अमीर हीरोइन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com