विज्ञापन
Story ProgressBack

ऋतिक रौशन ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट, मिला आलिया-सोनाक्षी का भी साथ

कंगना रनौत को ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर, सोनी राजदान, अर्जुन कपूर और प्राजक्ता कोली सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने खुलकर समर्थन दिया है.

Read Time: 2 mins
ऋतिक रौशन ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट, मिला आलिया-सोनाक्षी का भी साथ
ऋतिक रौशन ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की एक कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारने के मामले में ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर, सोनी राजदान, अर्जुन कपूर और प्राजक्ता कोली समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने खुलकर समर्थन दिया है. यह घटना गुरुवार 6 जून की दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई, जब कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में 2024 का लोकसभा चुनाव जीतने के एक दिन बाद नई दिल्ली जा रही थीं.

अनुपम खेर, मीका सिंह, रवीना टंडन और शेखर सुमन सहित कई हस्तियों ने इस घटना की निंदा की है. ऋतिक रौशन और आलिया भट्ट ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल पत्रकार फेय डिसूजा ने थप्पड़ की घटना की निंदा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था. पोस्‍ट में उन्‍होंने लिखा था, "हिंसा कभी भी जवाब नहीं हो सकती. खास तौर पर हमारे देश में तो बिल्कुल नहीं, जो गांधी के अहिंसा के आदर्शों से जन्मा है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितने असहमत हैं, हम हिंसा के रूप में प्रतिक्रिया नहीं दे सकते और हमें इसे बर्दाश्त नहीं करना चाहिए".

पत्रकार ने कहा कि जब सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए हिंसक घटनाओं को अंजाम देते हैं तो यह विशेष रूप से खतरनाक है. इस पोस्ट को ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर और सोनी राजदान समेत कई लोगों ने लाइक किया है. वहीं शनिवार को कंगना ने सीआईएसएफ कर्मियों का समर्थन करने वालों के नाम एक लंबा नोट शेयर किया था.

उन्होंने लिखा, ''हर बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है. कोई भी अपराध बिना कारण के नहीं होता. फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है. अगर आप अपराधी के अपराध करने के मजबूत भावनात्मक आवेग के साथ जुड़ जाते हैं, तो आप देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हैं".

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BB OTT 3: रवि किशन ने इस कंटेस्टेंट को जमकर लगाई फटकार, बोले- 'संस्कृति नहीं सिखाती किसी को अपमानित करना...'
ऋतिक रौशन ने किया कंगना रनौत को सपोर्ट, मिला आलिया-सोनाक्षी का भी साथ
96 साल में इस प्रेम कहानी पर 8 बार बन चुकी है बॉलीवुड फिल्में, लेकिन 48 साल पुरानी वाली का आज तक नहीं कोई जवाब
Next Article
96 साल में इस प्रेम कहानी पर 8 बार बन चुकी है बॉलीवुड फिल्में, लेकिन 48 साल पुरानी वाली का आज तक नहीं कोई जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;