काम पर जाने के लिए मेट्रो में सवार हुए ऋतिक रोशन, वीडियो देख एक फैन बोला - मेरा नसीब खराब है

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनसे साफ है कि ऋतिक के साथ इस राइड को इंजॉय करने का मौका किसी ने अपने हाथ ने जाने नहीं दिया.

काम पर जाने के लिए मेट्रो में सवार हुए ऋतिक रोशन, वीडियो देख एक फैन बोला - मेरा नसीब खराब है

मेट्रो में फैन्स के साथ ऋतिक रोशन की सेल्फी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने फ्राइडे यानी कि 13 अक्टूबर की सुबह मेट्रो से सफर करने वालों के लिए खास बना दी. कौन जानता था कि रोज की तरह मेट्रो बोर्ड करने और सीट की मच मच के बीच उन्हें एक सरप्राइज मिलने वाला है. सरप्राइज भी ऐसा वैसा नहीं खुद ऋतिक रोशन उन्हें मेट्रो में उनके को-पैसेंजर होने वाले हैं. ऋतिक बड़े ही आराम से मेट्रो में खड़े होकर सफर करते दिख रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनसे साफ है कि ऋतिक के साथ इस राइड को इंजॉय करने का मौका किसी ने अपने हाथ ने जाने नहीं दिया. लोगों ने खूब सेल्फियां लीं और ऋतिक भी बड़े ही प्यार से पोज देते दिखे.

ऋतिक की 'लाइफ इन ए मेट्रो'

ये फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आज काम पर जाने के लिए मेट्रो ली. कुछ बहुत प्यारे लोगों से मुलाकात हुई. उन्होंने मुझे जो प्यार दिया उसे आपके साथ शेयर कर रहा हूं. शानदार एक्सपीरियंस था. गर्मी + ट्रैफिक को दें मात. मैं जिस एक्शन शूट के लिए जा रहा हूं उसके लिए मैंने अपनी पीठ बचाकर रखी है".

ऋतिक की मेट्रो ट्रैवल पर आए ऐसे रिएक्शन

ऋतिक की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आज़ाद ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लव...एक स्माइली और एक हार्ट इमोजी बनाई. स्टैंड-अप कॉमेडियन सुमुखी सुरेश ने अनुराग बसु की 2007 की लोकप्रिय रोमांटिक एंथोलॉजी फिल्म का जिक्र करते हुए पोस्ट को "लाइफ इन ए मेट्रो" लिखा.

हेयर डिजाइनर आलिम हकीम ने लिखा, "इंस्टाग्राम पर आज की सबसे प्यारी पोस्ट". एक फैन ने लिखा, “हर कोई इतना शांत कैसे दिख रहा है?!!!! मैं पागल हो जाऊंगा और बिना सिर वाले मुर्गे की तरह इधर-उधर भागूंगा (बेशक सेल्फी लेने के बाद). एक ने लिखा, "यह बिल्कुल वही मेट्रो है जिसे मैंने आज मिस कर दिया...." एक ने लिखा, "OMGOMGOMGOMGGGGGGGG मुझे अब मेट्रो में ट्रैवल करना है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट पर बात करें तो ऋतिक फिलहाल सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग कर रहे हैं. इसमें वह दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वह वॉर 2 में भी नजर आएंगे.