विज्ञापन
Story ProgressBack

16 साल का हुआ ऋतिक रोशन का छोटा बेटा, इंटरनेट यूजर्स बोले - कमाल है पता ही नहीं चला

ऋतिक रोशन के बेटे आज अपना 16वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी मां सुजैन ने एक स्पेशल पोस्ट के साथ उन्हें विश किया.

Read Time: 3 mins
16 साल का हुआ ऋतिक रोशन का छोटा बेटा, इंटरनेट यूजर्स बोले - कमाल है पता ही नहीं चला
सुजैन खान और दोनों बेटे ऋहान और ऋदान
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन और सुजैन खान के छोटे बेटे ऋदान रोशन का यह 16वां जन्मदिन है. सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपनी आंखों के तारे को बर्थडे विश करते हुए एक प्यार भरा मैसेज लिखा. सुजैन ने ऋतिक के साथ ऋदान की कई तस्वीरें पोस्ट कीं और परिवार के दूसरे लोगों ने हर तस्वीर पर उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा. राकेश रोशन ने भी अपने पोते को जन्मदिन की बधाई दी. सुजैन खान ने अपने बेटे ऋदान रोशन के जन्मदिन पर उनकी तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की. तस्वीरों में वह मां सुजैन, पिता ऋतिक रोशन, दादी पिंकी रोशन और परिवार के दूसरे लोगों के साथ नजर आ रहे हैं.

पहली तस्वीर में ऋदान सुजैन और उनके बॉयफ्रेंड के साथ पोज दे रहे हैं. पोस्ट को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "मेरी रिद्ज जान, तुम हमेशा हम सब कुछ को ठीक कर देते हो..." इसके बाद कई इमोजी आए. अगली तस्वीर में वह एचआर और पिंकी के साथ एक खूबसूरत मोमेंट शेयर करते दिखे. उन्होंने प्यार भरे इमोजी के साथ लिखा, "आप हर चीज में बेस्ट हैं."

सुजैन ने एक फैमिली फोटो शेयर की जिसमें ऋदान को ऋतिक, उनकी गर्लफ्रेंड सबा, मामा जायद खान, दादा राकेश रोशन और मलिका खान के साथ खुशी से पोज देते देखा जा सकता है. उन्होंने प्यार भरे इमोजी के साथ लिखा, "आप हर चीज को सबसे खूबसूरत बनाते हैं." इंस्टा स्टोरीज की सीरीज में नाना संजय खान समेत परिवार के सदस्यों के साथ ऋदान के हैप्पी मोमेंट्स की कई झलकियां थीं.

सुजैन खान ने अपने बेटे के स्पेशल दिन को खास बनाने के लिए एक खूबसूरत इंस्टाग्राम रील भी पोस्ट की. वीडियो में ऋदान और उनके बड़े बेटे ऋहान के साथ उनके कुछ बेहतरीन पल दिखाए गए हैं. कैप्शन में अपने दिल की बात बताते हुए उन्होंने लिखा, "सितारों से भरे मेरे सबसे चमकीले आकाश के लिए .. 16वें जन्मदिन की शुभकामनाएं मेरे प्यारे बेटे.. मैं जानती हूं कि आप सबसे बड़े दिल वाले, क्रिएटिव इंसान हैं.. आपकी कला, आपका दिल और आपकी कल्पना अरबों में एक है.. मुझे तुम पर बहुत गर्व है और मैं तुम्हारा आभारी हूं मेरे प्यारे बेटे.. तुम मेरे जीवन को खुशियों से भर दो… और मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी जान, अपने हर सपने को हकीकत में बदलो, क्योंकि मैं जानती हूं कि केवल तुम ही ऐसा कर सकते हो.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऋतिक रोशन की कृष के जूनियर कृष्णा 18 साल में हो गए हैं हैंडसम हंक, अब एक्टिंग नहीं डॉक्टर बन कर रहे हैं आंखों का इलाज
16 साल का हुआ ऋतिक रोशन का छोटा बेटा, इंटरनेट यूजर्स बोले - कमाल है पता ही नहीं चला
मरून कलर सड़िया के बाद आ गया है फसल का फॉर्च्यूनर सॉन्ग, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का धमाल
Next Article
मरून कलर सड़िया के बाद आ गया है फसल का फॉर्च्यूनर सॉन्ग, निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी का धमाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;