खत्म हुआ इंतजार इस तारीख को OTT पर आ रही है ऋतिक रोशन की फाइटर, नोट कर लें डेट

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. ओटीटी दर्शक लंबे समय से फाइटर का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट की घोषणा सामने आ चुकी है.

खत्म हुआ इंतजार इस तारीख को OTT पर आ रही है ऋतिक रोशन की फाइटर, नोट कर लें डेट

खत्म हुआ इंतजार इस तारीख को ओटीटी पर आ रही है ऋतिक रोशन की फाइटर

नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म फाइटर इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फाइटर ने अब तक दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस बीच ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. ओटीटी दर्शक लंबे समय से फाइटर का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब इसकी रिलीज डेट की घोषणा सामने आ चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है. खबरों की मानें तो मेकर्स ने ‘फाइटर' के राइट्स अच्छी-खासी मोटी रकम में नेटफ्लिक्स को बेचे हैं. हालांकि यह डील कितने की हुई है इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की यह फिल्म 40 से 50 दिनों के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें फाइटर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके बाद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने हर दिन दर्शकों के दिलों को जीता है. फिल्म फाइटर ने अब तक वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है, जबकि इंडिया में फाइटर का कुल कलेक्शन 200 करोड़ रुपये के पार है. इस फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ रुपये है. ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के अलावा ऋषभ साहनी, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय जैसे कलाकार भी शामिल हैं.