ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस ओपन कार में निकलीं घूमने, दिखाया ऐसा स्वैग Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस ओपन कार में सफर करती नजर आ रही हैं.

ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस ओपन कार में निकलीं घूमने, दिखाया ऐसा स्वैग Video हुआ वायरल

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • अमीषा पटेल का वीडियो हुआ वायरल
  • ओपन कार में मस्ती करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार है (Kaho Na Pyar Hai)' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल यूं तो सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहती. लेकिन समय-समय पर एक्ट्रेस अपने फैन्स के साथ जुड़ती नजर आ जाती हैं. हाल ही में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ओपन कार में सड़कों पर घूमती नजर आ रही हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमेशा खुश रहो और हंसते रहो."

बॉलीवुड डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने धर्म पर किया ट्वीट, बोले- धर्म का सबसे बड़ा साइड इफेक्ट...


अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस खुली हवा में एंजॉय करती नजर आ रही हैं.  इस वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का टॉप और  व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. अमीषा का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है, एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

कैटरीना कैफ की Photos ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, दुल्हन बन ताश खेलती आईं नजर

बता दें, साल 2000 में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म डेब्यू किया था. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और ऋतिक रोशन की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. उसके बाद साल 2001 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'गदर (Gadar)' में 'सकीना' के किरदार से सबको चौंका दिया था. सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी. वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...