49 साल की उम्र में ऋतिक रोशन ने दिखाए एब्स, गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने दिया ये रिएक्शन

फाइटर एक्टर ऋतिक रोशन की 49 साल की उम्र में एब्स की तस्वीर ने फैंस ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद का भी ध्यान खींच लिया है.

49 साल की उम्र में ऋतिक रोशन ने दिखाए एब्स, गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने दिया ये रिएक्शन

सबा आजाद ने दिया ऋतिक रोशन की एब्स फोटो पर रिएक्शन

खास बातें

  • फाइटर एक्टर ऋतिक रोशन ने दिखाया फिट लुक
  • ऋतिक रोशन ने एब्स की फोटो की शेयर
  • ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड, फैमिली और फिटनेस की तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचते रहते हैं. इसी बीच उनकी एक तस्वीर ने धमाल मचा दिया है, जिसमें वह 49 साल की उम्र में परफेक्ट एब्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आखिरी लाइन नहीं देख सकता." शेयर करते ही फाइटर एक्टर की यह फोटो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई है. वहीं उनकी सेलेब्स और फैंस के साथ-साथ गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाई हैं. 

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सबसे पहले कमेंट करते हुए लिखा, “यह फाइटर सेट पर है. कल जब तुम आओगे तो मैं तुम्हें दिखा दूंगा.” इसके बाद ऋतिक की गर्लफ्रेंड और कृष की को स्टार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने पोस्ट के नीचे लाल दिल डाला है. इसके अलावा फाइटर को स्टार अनिल कपूर और चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने फायर इमोटिकॉन्स कमेंट में शेयर किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन फाइटर में नजर आने वाले हैं, जिसे सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्क्रीन शेयर करेंगे. अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार फाइटर में धमाकेदार एक्शन देखने को मिलने वाला है.