ऋतिक रोशन ने 'सेनोरीटा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, इस एक्ट्रेस के साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने 'सेनोरीटा' पर थिरकते नजर आ रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने 'सेनोरीटा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, इस एक्ट्रेस के साथ दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री- देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लॉरेन (Lauren) के साथ किया सेनोरीटा पर जबरदस्त डांस

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने 'सेनोरीटा' सॉन्ग पर किया लॉरेन के साथ जबरदस्त डांस
  • वीडियो में दिखी ऋतिक और लॉरेन की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • ऋतिक रोशन का पुराना वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने डांस के लिए भी खूब जाने जाते हैं. उन्होंने अपनी कई फिल्मों में अपने डांस से खूब धमाल मचाया है. हाल ही में उन्होंने अपनी वॉर फिल्म में भी अपने डांस से चार चांद लगा दिए थे. हाल ही में ऋतिक रोशन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने ही गाने सेनोरीटा पर थिरकते नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 28 हजार से भी ज्यादा देखा जा चुका है. 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस लॉरेन उनके सामने सेनोरीटा सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. इसे देखकर एक्टर ऋतिक रोशन भी अपने आप को नहीं रोक पाते हैं और लॉरेन के साथ मिलकर धमाकेदार डांस करते हैं. वीडियो में ऋतिक रोशन और लॉरेन का डांस देखने लायक है. इसमें ऋतिक रोशन के डांस स्टेप्स के साथ-साथ उनका अंदाज भी देखने लायक है. वीडियो में ऋतिक और लॉरेन का डांस देखकर माधुरी दीक्षित, रेमो डीसूजा और करण जौहर भी काफी खुश हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस से जुड़े रहते हैं. कहो ना प्यार है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ की जोड़ी काफी कमाल की लग रही थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाकर रख दिया था. बड़े पर्दे पर वॉर ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इससे पहले ऋतिक रोशन सुपर 30 में भी नजर आए थे.