Hrithik Roshan ने बेटे के लिए बनाया नाश्ता तो प्रीति जिंटा का आया ये रिएक्शन 

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की है, यह फोटो उनके बनाए नाश्ते की है. वहीं दूसरी फोटो में उनके बेदे ह्रिधान रोशन उनका बनाया नाश्ता खाते नजर आ रहे हैं. नाश्ते के लिए ऋतिक ने तले हुए अंडे और टोस्ट बनाए हैं.

Hrithik Roshan ने बेटे के लिए बनाया नाश्ता तो प्रीति जिंटा का आया ये रिएक्शन 

Hrithik Roshan ने बेटे के लिए बनाया नाश्ता

नई दिल्ली :

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की है, यह फोटो उनके बनाए नाश्ते की है. वहीं दूसरी फोटो में उनके बेदे ह्रिधान रोशन उनका बनाया नाश्ता खाते नजर आ रहे हैं. नाश्ते के लिए ऋतिक ने तले हुए अंडे और टोस्ट बनाए हैं. जैसे ही उन्होंने तस्वीरें डालीं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने उनसे उनके लिए भी कुक करने के लिए कहा. फोटोज शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा, 'माई गॉड! मुझे आश्चर्य है.. मुझे हमेशा खाना बनाना चाहिए. क्या प्रतिभा है! मैं अद्भुत हूं.

 प्रीति जिंटा ने ऋतिक की पोस्ट पर कमेंट किया, "प्लीज सीखिए ताकि आप हमारे लिए खाना बना सकें."  वहीं टाइगर श्रॉफ ने लिखा, "अद्भुत लग रहा है." ईशान खट्टर ने लिखा, "10/10" ऋतिक के बॉडी ट्रेनर क्रिस गेथिन ने लिखा, "मैं उस ब्रेड ज्यादा मक्खन नहीं लुंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऋतिक और उनकी एक्स वाइफ सुज़ैन खान ने 2000 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं. फिलहाल सुजैन अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं, जबकि ऋतिक सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. इस महीने की शुरुआत में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म इसी नाम की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. विक्रम वेधा 30 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होगी. इसके अलावा ऋतिक के पास सिद्धार्थ आनंद की फाइटर भी पाइपलाइन में है. फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी नजर आएंगे.