Hrithik Roshan के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने शेयर किया Video, इस अंदाज में दी बधाई

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज 46वां जन्मदिन है. इस खास दिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने उनका एक वीडियो शेयर किया है.

Hrithik Roshan के जन्मदिन पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने शेयर किया Video, इस अंदाज में दी बधाई

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के जन्मदिन पर सुजैन खान (Sussane Khan) ने दी बधाई

खास बातें

  • ऋतिक रोशन ने मनाया अपना 46वां जन्मदिन
  • ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर सुजैन खान ने शेयर किया वीडियो
  • सुजैन खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज 46वां जन्मदिन है. ऋतिक रोशन को जन्मदिन के मौके पर उन्हें ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. इस खास दिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों रिहान और रिदान के साथ नजर आ रहे हैं. सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर वीडियो शेयर कर जबरदस्त कैप्शन भी लिखा है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. अपने कैप्शन के जरिए सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को कहा कि मैं जानती हूं कि आप सबसे अलग और अविश्वसनीय व्यक्ति हैं. 

नेहा पेंडसे को शार्दुल ब्यास की असफल शादियों के बारे में पूछे जाने पर आया गुस्सा, यूं दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

सुजैन खान (Sussanne Khan) की इस पोस्ट में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनके बच्चों का अंदाज देखने लायक लग रहा है. सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा, "हैप्पिएस्ट हैप्पिएस्ट बर्थडे राइ. मैं जानती हूं कि आप सबसे अलग इंसान हैं." बता दें कि हाल ही में सुजैन खान और ऋतिक रोशन छुट्टियों पर गए थे. खास बात तो यह है कि इस छुट्टी पर ऋतिक रोशन और उनके बच्चों के साथ-साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था. इस वैकेशन की कई फोटो सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर भी की थी, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. 

सलमान खान की 'दबंग 3' ने तीसरे हफ्ते में भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, लेकिन दोनों आज भी काफी अच्छे दोस्त हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन की वॉर ने बीते साल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाकर रख दी थी. 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने वाली वॉर में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इससे पहले ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म सुपर 30 के जरिए भी सबका दिल जीत लिया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...