Hrithik Roshan लैपटॉप की स्क्रीन देखकर हो गए गंभीर, बोले- मेरे चेहरे पर मत जाओ...

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं.

Hrithik Roshan लैपटॉप की स्क्रीन देखकर हो गए गंभीर, बोले- मेरे चेहरे पर मत जाओ...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लैपटॉप की स्क्रीन देखकर हो गए गंभीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं. अभी हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने वर्क फॉर्म करते हुए एक फोटो शेयर की है जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) काफी सीरियस नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन की इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. ऋतिक ने फोटो शेयर करते हुए बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है- मेरे सीरियस चेहरे पर मत जाओ मैं सिर्फ मेन्यू चेक कर रहा हूं. 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की यह फोटो इसलिए भी खास है क्योंकि उन्होंने इस फोटो के जरिए अपने फैन्स के साथ बेहद दिलचस्प बात शेयर की है. दरअसल इस फोटो में ऋतिक रोशन वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) कर रहे हैं. वहीं दूसरी फोटो में ऋतिक लैपटॉप पर काम करते दिख रहे हैं, लेकिन उन्होंने इशारों - इशारों में कहा कि मेरे चेहरे पर मत जाओ. मैं सिर्फ मेन्यू चेक कर रहा हूं. और फोटो के नीच ऋतिक ने समोसा मिस करने की बात कही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के  वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था. इस फिल्म में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण संग जमेगी. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. कहो ना प्यार है से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ की जोड़ी काफी कमाल की लगी थी. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाकर रख दिया था.