VIDEO: देर रात गर्लफ्रेंड सबा के साथ डिनर डेट पर निकले ऋतिक रोशन, इस अंदाज में नजर आया कपल

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन काफी वक्त से अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

VIDEO: देर रात गर्लफ्रेंड सबा के साथ डिनर डेट पर निकले ऋतिक रोशन, इस अंदाज में नजर आया कपल

देर रात गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर निकले ऋतिक रोशन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन काफी वक्त से अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. इस बीच यह कपल गुरुवार देर रात डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट हुआ है. ऋतिक रोशन और सबा आजाद को मुंबई के अंधेरी में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऋतिक रोशन और सबा आजाद का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों एक रेस्टोरेंट के बाहर से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में ऋतिक रोशन को ग्रे कलर की हुडी और ब्राउन ट्राउजर में देखा जा सकता है. वहीं सबा आजाद व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. दोनों रेस्टोरेंट से निकल सीधा अपनी कार में बैठते दिखाई दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद के डिनर डेट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर खबरें आई थीं कि दोनों जल्द ही एक साथ रहने के लिए जाने वाले हैं. यह भी कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही 100 करोड़ रुपये के एक घर में शिफ्ट हो सकते हैं. लेकिन बाद में कपल ने इन रिपोर्टों को पूरी तरह खारिज कर दिया है और इन्हें सिर्फ कोरी अफवाह बताया. बताया जा रहा है कि दोनों अपने-अपने स्पेस में खुश हैं और अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. उनसे जुड़े स्रोतों ने बताया है कि इस तरह का कोई कदम नहीं उठाया गया है.