परिणीति चोपड़ा के होने वाले ससुराल में है कितने सदस्य? जानिए गृह प्रवेश के बाद सबसे पहले किनसे मिलेंगी एक्ट्रेस

परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को राघव की हो जाएंगी और फिर अपने ससुराल पहुंचेगी. आइए आपको बताते हैं कि परिणीति के ससुराल में कौन-कौन उनका स्वागत करने को मौजूद है.

परिणीति चोपड़ा के होने वाले ससुराल में है कितने सदस्य? जानिए गृह प्रवेश के बाद सबसे पहले किनसे मिलेंगी एक्ट्रेस

24 सितंबर को हो रही है परिणीति-राघव की शादी

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा की शादी से जुड़ी हर गतिविधि के बारे में फैंस जानना चाहते हैं. राघव और परिणीति 24 सितंबर को परिणय बंधन में बंधने वाले हैं. उसके पहले उदयपुर में उनके शादी की सेरिमनी शुरू हो चुकी है. शादी में मेन्यू पंजाबी और लोकल राजस्थानी स्टाइल में तैयार किया गया है. परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को राघव की हो जाएंगी और फिर अपने ससुराल पहुंचेगी. आइए आपको बताते हैं कि परिणीति के ससुराल में कौन-कौन उनका स्वागत करने को मौजूद है.

परिणीति के ससुराल में हैं कौन-कौन

परिणीति के होने वाले ससुराल में उन्हें एक छोटी सी फैमिली मिलने वाली है, जिसमें उनके होने वाले पति यानी आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के अलावा और तीन लोग हैं. राघव के पिता, उनकी मां और बहन. राघव के पिता सुनील चड्ढा पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. राघव की मां का नाम अलका चड्ढा है. अलका होममेकर हैं. हाल में परिणीति ने अपनी होने वाली सास के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की थी. इसके अलावा राघव की एक बड़ी बहन भी हैं. वो भी राघव की तरह सीए यानी चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं. राघव अपने परिवार के बेहद क्लोज हैं. वहीं परिणीति अब इस परिवार की पांचवीं सदस्य बनने जा रही हैं. राघव के माता-पिता दिल्ली के राजेंद्र नगर में रहते हैं.  

राजनीति में आने से पहले इस पेशे से जुड़े थे राघव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव चड्ढा ने दिल्ली के माडर्न स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की. आगे की पढ़ाई उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से की. इसके बाद वह आगे पढ़ने के लिए विदेश चले गए. 'लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स' से राघव ने EMBA का कोर्स किया है. वह एक चार्टेड अकाउंटेंट के तौर पर अपना करियर बना चुके थे, लेकिन तभी राजनीति की ओर आकर्षित हुए और आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ गए. पार्टी ने उन्हें राज्यसभा भेजा और वह सबसे कम उम्र के राज्यसभा सदस्य बने.