Holi Reality vs Films: जानें क्या फर्क होता है फिल्मी और असली होली में, वीडियो देख हो जाएंगे चौंकन्ने

Holi Reality vs Films: इस मजेदार वीडियो को अमेजन प्राइम वीडियो ने शेयर किया है. इस फनी वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्मों की होली और असली होली में किस तरह का अंतर होता है.

Holi Reality vs Films: जानें क्या फर्क होता है फिल्मी और असली होली में, वीडियो देख हो जाएंगे चौंकन्ने

Holi Reality vs Films: ऐसी होती है असली और फिल्मी होली

नई दिल्ली :

होली का त्योहार है. हर ओर रंगों को बौछार है. कहीं फिल्म गाने बज रहे हैं, तो कहीं ढोल मंजीरे. पूरे देश में होली का त्योहार पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. अकसर हम फिल्मों में होली देखते हैं. इस होली में रंग उड़ते हैं, गाने गाए जाते हैं और हर कुछ बहुत ही क्लास होता है. जबकि हकीकत में होली कुछ और तरीके की होती है. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्मी और असली होली (Holi in Film vs Reality), दोनों को दिखाया गया है.   

इस मजेदार वीडियो को अमेजन प्राइम वीडियो ने शेयर किया है. इस फनी वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्मों की होली और असली होली (Holi in Film vs Reality) में किस तरह का अंतर होता है. फिल्मों की होली में जहां सब कुछ बहुत ऑर्गेनाइज्ड होता है तो वहीं असल जिंदगी की होली में कुछ पता नहीं होता कि दोस्तों का अगल कदम क्या होगा. इस तरह यह वीडियो बहुत ही फनी है. इस वीडियो के साथ अमेजन प्राइम वीडियो ने फैन्स को अपने अनुभव भी शेयर करने के लिए कहा है.

बता दें कि आज अमेजन प्राइम वीडियो पर विद्या बालन की फिल्म 'जलसा' रिलीज हुई है. इस फिल्म में विद्या बालन के साथ शेफाली शाह भी हैं. फिल्म को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी काफी संवेदनशील है. इस तरह विद्या बालन को एक बार फिर एकदम दमदार किरदार में देखा जा सकेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान