Holi 2018: होली पर खोले विद्या बालन और कृति सैनन ने अपने राज, एक को पसंद गुब्बारे तो दूसरी को ठंडाई

Holi 2018: गूगल ने डूडल बनाकर रंगों के त्योहार होली का जश्न मनाया है. गूगल ने Holi 2018 शीर्षक से अपना डूडल बनाया है.

Holi 2018: होली पर खोले विद्या बालन और कृति सैनन ने अपने राज, एक को पसंद गुब्बारे तो दूसरी को ठंडाई

Holi 2018: विद्या बालन और कृति सैनन (फाइल फोटो)

खास बातें

  • विद्या बालन ने याद किए पुराने दिन
  • कृति सैनन को भी याद बचपन की होली
  • गूगल ने डूडल बनाकर मनाई होली
नई दिल्ली:

गूगल ने डूडल बनाकर रंगों के त्योहार होली का जश्न मनाया है. गूगल ने Holie 2018 शीर्षक से अपना डूडल बनाया है, और होली के रंगों को उकेरने की कोशिश की है. इस डूडल ने लोग ढोल बजाते और जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. कई गुलाल से होली खेल रहा है तो पिचकारियों का इस्तेमाल कर रहा है. पूरी तरह से होली का हुड़दंग है और गूगल ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में होली को पेश किया है. उधर, बॉलीवुड सितारे भी बता रहे हैं कि वे किस तरह होली मनाते आए हैं.

गूगल ने डूडल बनाकर मशहूर लेखिका कमला दास की My Story को किया याद, इस आर्टिस्ट ने बनाया डूडल

विद्या बालन ने होली की अपनी पुरानी यादें साझा करते हुए बताया है, "होली से एक दिन पहले हम सब बच्चे स्कूल के बाद गुब्बारों से खेलने लगते थे. होली से एक रात पहले पापा ढेर सारे गुब्बारे भर देते थे ताकि अगले दिन सुबह हमारे पास ढेर सारे गुब्बारे हों. होली के दिन अधिकतर लोग गुजिया खाते हैं लेकिन मैं और मेरी बहन हम सिंधी कैंप जाते थे और वहां इमरती खाते थे.  आज भी मैं चेंबूर में उन्हें खाने जाती हूं. जब आप पूरी तरह से भीगे होते हैं और कोई आपको पहचान नहीं पाता तो इसका मजा दोगुना हो जाता है."

डायरेक्टर ने विद्या बालन को कहा 'शुक्रिया', सेंसर बोर्ड से बिना कट के मिला A सर्टिफिकेट

कृति सैनन ने दिल्ली में होली मनाने के अपने दिनों को याद करते हुए बताया है, "होली से एक रात पहले मैं किचन काउंटर पर बैठ जाती थी और बाल्टी भर के ठंडाई पेस्ट बनाने में उनकी मदद करती थी. रसोई में गुलाबों, मसालों और मेवों की खुशबू फैली रहती थी. होली मतलब परिवार और दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करने का मौका. "गुजिया का तो नाम सुनकर आज भी मुंह में पानी आ जता है. जिनका मजा ठंडी ठंडाई क साथ दोगुना हो जाता था."

VIDEO: मिलिए 'तुम्‍हारी सुलु' की चुलबुली विद्या बालन से

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com