Hina Khan ने वेब फिल्म Wishlist को लेकर किया खुलासा, कहा- अलग अवतार में आऊंगी नजर...

हिना खान (Hina Khan) की अगली वेब फिल्म 'विशलिस्ट' अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. हिना ने फिछले साल 2019 में कान्स के दौरान ही फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था.

Hina Khan ने वेब फिल्म Wishlist को लेकर किया खुलासा, कहा- अलग अवतार में आऊंगी नजर...

हिना खान (Hina Khan) ने अपनी वेब फिल्म Wishlist को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • हिना खान ने अपनी आने वाली फिल्म Whishlist को लेकर किया ये खुलासा
  • हिना खान ने फिल्म को लेकर कहा- मैं अलग अवतार में नजर आउंगी
  • हिना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के लिए साल 2020 कई मायनों में काफी खास रहा है. उन्होंने फिल्मों से लेकर वेब शो, म्यूजिक वीडियो और बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेकर फैन्स के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. सिर्फ इतना ही नहीं हिना खान अपने फैन्स को बैक टू बैक शानदार प्रोजेक्ट्स के जरिए मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. अब हिना की अगली वेब फिल्म 'विशलिस्ट' अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. और हिना खान ने इस बात की जानकारी देते गुए एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है- जैसा कि फिल्म के नाम से आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि यह फिल्म सभी इच्छाओं और सपनों पर आधारित है.

फिल्म में अपने किरदार को लेकर हिना खान कहती हैं कि वह एक अलग अवतार में दिखाई देंगी. 'विशलिस्ट' को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है . इस बार में बात करते हुए हिना ने कहा- मैं विशलिस्ट के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. हमने इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट पिछले साल 2019 कान्स वॉक के दौरान शेयर किया था.  यह फिल्म दुनिया भर के त्योहारों के ऊपर बनाई गई है. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण हमने इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है. 

विशलिस्ट एक अच्छी-अच्छी फिल्म है, यह आपकी इच्छाओं, सपनों, आकांक्षाओं को पूरा करने और महत्वपूर्ण रूप से आपके आसपास के लोगों को महत्व देने के बारे में है. 11 दिसंबर को एमएक्स प्लेयर पर यह फिल्म रिलीज होने वाली है. मैं इसलिए भी इस फिल्म को लेकर ओवर एक्साइटेड हूं क्योंकि (रॉकी एंड माय सेल्फ) पहली बार एक निर्माता के रूप में हिरो के फॉयर बेटर फिल्म्स के बैनर तले बनी है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com