हिना खान को शूटिंग के दौरान टैम्पो ने मारी टक्कर, यूं उछलकर गिरीं- देखें Viral Video

हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हिना खान नेअपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में हिना खान के साथ एक हादसा होता नजर आ रहा है...

हिना खान को शूटिंग के दौरान टैम्पो ने मारी टक्कर, यूं उछलकर गिरीं- देखें Viral Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • कुछ इस तरह दिखीं वीडियो में
  • बिग बॉस में मचा चुकी हैं धमाल
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को हिना खान नेअपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में हिना खान के साथ एक हादसा होता नजर आ रहा है. लेकिन खास बात यह है कि यह हादसा उनके साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ है, और यह हादसा सही में नहीं बल्कि फिल्म के एक सीन का हिस्सा है. हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, और फैन्स अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के इस अंदाज को खूब पसंद भी कर रहे हैं. हिना खान ने बिग बॉस (Bigg Boss) में जमकर सुर्खियां बटोरी थीं और शिल्पा शिंदे के साथ उनकी फाइट को भी खूब पसंद किया गया था. 

हिना खान (Hina Khan) का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो उनकी अगली फिल्म 'हैक्ड' का एक्सिडेंट सीक्वेंस है, जिसमें उन्हें एक टैम्पो से जबरदस्त टक्कर लगती है. हिना खान ने इस सीन को बहुत ही शानदार ढंग से फिल्माया है, और इस वजह से इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा भी जा रहा है. 'हैक्ड' विक्रम भट्ट की फिल्म है, जिसमें हिना खान नजर आएंगी. हालांकि इस सीन को फिल्माते समय हर तरह की सावधानी बरती गई है, और इसी वजह से यह सीन भी खूब जानदार बन पड़ा है. 

बता दें टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही फिल्म 'लाइन्स' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. हिना खान की फिल्म लाइन्स को राहत काजमी तारीक खान और जेबा साजिद ने प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...