हिमेश रेशमिया ने पिता के साथ किया पहली बार काम, गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किया ये खास गाना

इन दिनों देशभर गणेश चतुर्थी के रंग में रंगा हुआ है. हर कोई अपने घर भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित कर पूजा कर रहा है. वहीं फिल्म गणेश चतुर्थी को अपने-अपने अंदाज में मना रहे हैं. इन सबके बीच बॉलीवुड के जाने- माने संगीतकार एवं गायक हिमेश रेशमिया ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर बुधवार को अपना नवीनतम ट्रेक ‘गणपति गजानन’ रिलीज किया है.

हिमेश रेशमिया ने पिता के साथ किया पहली बार काम, गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज किया ये खास गाना

हिमेश रेशमिया का भजन ‘गणपति गजानन’ रिलीज

नई दिल्ली:

इन दिनों देशभर गणेश चतुर्थी के रंग में रंगा हुआ है. हर कोई अपने घर भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित कर पूजा कर रहा है. वहीं फिल्म गणेश चतुर्थी को अपने-अपने अंदाज में मना रहे हैं. इन सबके बीच बॉलीवुड के जाने- माने संगीतकार एवं गायक हिमेश रेशमिया ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर बुधवार को अपना नवीनतम ट्रेक ‘गणपति गजानन' रिलीज किया है. यह उनके तीसरे एल्बम 'हिमेश रेशमिया भक्ति' का पहला भजन है. हिमेश रेशमिया लंबे वक्त से अपनी इस एलबम को लेकर सुर्खियों में हैं. 

इस गाने को हिमेश के पिता विपिन रेशमिया ने संगीतबद्ध किया है जबकि हिमेश ने अपनी खूबसूरत आवाज में इसको गाया है. खास बात यह है कि यह पहली बार है जब बाप-बेटे की जोड़ी एक साथ काम कर रही है. विपिन रेशमिया के संगीत और हिमेश की आवाज के अलावा ‘गणपति गजानन' को सुधाकर शर्मा ने लिखा है. इस गाने को लेकर हिमेश रेशमिया ने एक बयान में कहा,“ हमारे पहले म्यूजिक अलबम को यूट्युब पर 300 करोड़ (तीन बिलियन) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जिनमें 'सुरूर 2021' एलबम के पहले तीन गानों को यूट्यूब पर 150 करोड़ (1.5 बिलियन) से ज्यादा व्यूज मिले हैं. 

दिग्गज सिंगर ने आगे कहा, 'पिछले महीने रिलीज हुए हमारे दुसरे म्यूजिक एल्बम असाधारण रूप से सफल रहा है. अब हम तीसरे म्यूजिक अलबम, जो एक भक्ति संगीत का है, को पापा के गाने के साथ लेकर आए हैं जिसे मैंने गाया है. मैं बहुत खुश हूं कि इसका पहला गाना लोगों को अच्छा लग रहा है और पहले ही दिन 50 ला व्यूज मिले हैं.' सोशल मीडिया पर ‘गणपति गजानन'रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है. हिमेश रेशमिया के फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बहन अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में शामिल हुए सलमान खान