हिमेश रेशमिया के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल, नेहा कक्कड़ ने Video शेयर कर कही यह बात...

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के नए गाने का टीजर रिलीज हो चुका है. उनका इस सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी इस सॉन्ग का वीडियो शेयर किया है.

हिमेश रेशमिया के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल, नेहा कक्कड़ ने Video शेयर कर कही यह बात...

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के नए सॉन्ग का धमाल

खास बातें

  • हिमेश रेशमिया के नए सॉन्ग ने मचाया धमाल
  • नेहा कक्कड़ ने शेयर किया वीडियो
  • उनके इस सॉन्ग को लोग खूब पसंद कर रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के म्यूजिशियन और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) एक बार फिर से अपने फैन्स को सरप्राइज देने आ गए हैं. हिमेश रेशमिया के इस नए सॉन्ग का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था. इस सॉन्ग का नाम 'कह रही हैं नजदीकियां' (Keh Rahi Hai Nazdeekiyaa) हैं. इस सॉन्ग के टीजर को नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनके इंस्टाग्राम पर  इस वीडियो को 15 लाख 72 हजार बार देखा जा चुका है. जल्द ही यह गाना भी रिलीज हो जाएगा.

उर्वशी रौतेला ने 'बिजली की तार' सॉन्ग पर इन दो डांसरों को यूं पछाड़ा, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के सॉन्ग 'कह रही हैं नजदीकियां' (Keh Rahi Hai Nazdeekiyaa) उनकी फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर (Happy Hardy And Heer) का है. इस गाने को हिमेश रेशमिया के अलावा रानू मंडल (Ranu Mondal) और उदित नारायण (Udit Narayan) ने मिलकर गाया है. नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है: "यह तो शेयर करना बनता ही था. मेरे फेवरेट गानों में से एक."

War Box Office Collection Day 1: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का बॉक्स ऑफिस पर तूफान, कमाए इतने करोड़

नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें कि सफलता की सीढ़ियां चढ़ रही रानू मंडल (Ranu Mondal) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के गाने 'तेरी मेरी कहानी (Teri Meri Kahani)' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने हिमेश के साथ कई गाने रिकॉर्ड किए थे. अब रानू मंडल का ये नया गाना भी हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी और हीर (Happy Hardy And Heer)' का ही है.

VIDEO: War Movie Review: जानें कैसी है Hrithik Roshan और Tiger Shroff की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...