Unlock-1 के पहले दिन इंडिया गेट घूमने निकले एक्टर हिमांश कोहली, Photo में ऐसा दिखा नजारा

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) भी सेल्फ क्वारंटीन खत्म कर करीब 14 दिनों बाद घर से बाहर निकले. उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उनके पीछे इंडिया गेट नजर आ रहा है.

Unlock-1 के पहले दिन इंडिया गेट घूमने निकले एक्टर हिमांश कोहली, Photo में ऐसा दिखा नजारा

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) इंडिया गेट घूमने निकले

खास बातें

  • लॉकडाउन में इंडिया गेट घूमने निकले हिमांश कोहली
  • एक्टर ने बताया कि 14 दिनों बाद निकले घर से बाहर
  • हिमांश कोहली की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच लागू हुए लॉकडाउन से करीब दो महीने बाद भारत धीरे-धीरे बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. आज से ही देश में शॉपिंग मॉल, धार्मिक स्थल, होटल और रेस्तरां फिर से खुल रहे हैं. अनलॉक 1 की स्थिति में बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) भी सेल्फ क्वारंटीन खत्म कर करीब 14 दिनों बाद घर से बाहर निकले. उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उनके पीछे इंडिया गेट नजर आ रहा है. फोटो को साझा करते हुए एक्टर ने बताया कि वह 14 दिन के सेल्फ क्वारंटीन के बाद सुबह-सुबह इंडिया गेट घूमने के लिए निकले हैं. 

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इसमें एक्टर का अंदाज तो देखने लायक है ही, साथ ही फोटो में उनके पीछे इंडिया गेट का दृश्य भी काफी खूबसूरत लग रहा है. एक्टर की इस फोटो में उनके आस-पास बिल्कुल शांति नजर आ रही है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "आखिरकार मेरा 14 दिन का सेल्फ क्वारंटीन खत्म होने को आया और मैं सुबह-सुबह दिल्ली की सबसे प्रतिष्ठित स्मृति इंडिया गेट को देखने निकला. मुझे यहां की हरी घांस, पौधे जो इतने दिनों में किसी भी वजह से परेशान नहीं हुए और खाली सड़कें पसंद आईं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने अपने कैप्शन में आगे लिखा, "इसमें कोई सवाल नहीं है कि किसी भी जगह की भावना उसके लोगों के साथ होती है. मैं आशा करता हूं कि चीजें जल्दी ही दोबारा ठीक हो सकें." बता दें कि हिमांश कोहली ने फिल्म यारियां से बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस फिल्म में एक्टर का अंदाज भी लोगों को पसंद आया था. इसके अलावा वह बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ से अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में थे. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो देशभर में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 2,56,611 पर पहुंच गई है.