इतने दिन से कहां गायब थे अनुपमा के बापूजी? अब पता चली असली वजह

अनुपमा शो में पिछले करीब एक महीने से बापूजी यानी कि अरविंद वैद्य कहीं नजर नहीं आ रहे थे

इतने दिन से कहां गायब थे अनुपमा के बापूजी? अब पता चली असली वजह

Anupama

नई दिल्ली:

अरविंद वैद्य अनुपमा में बापूजी का रोल निभाते हैं. हमेशा सच का साथ देने वाले और अनुपमा के सपोर्टर बापूजी पिछले कई दिनों से नजर नहीं आ रहे हैं. करीब एक महीना हो गया है और बापू जी अभी भी गायब हैं. उनका नाम भी लिया जा रहा है कि बापूजी सुनेंगे तो खुश होंगे, बापूजी को बुरा लगेगा लेकिन बापूजी नजर नहीं आ रहे. अब तो लोग सोशल मीडिया पर भी बापूजी का हालचाल पूछने लगे थे कि आखिर वो हैं कहां? अगर आप भी बापूजी को ही तलाश रहे थे तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं क्योंकि हम जानते हैं कि वो कहां हैं ?

कहां है बापूजी?

अरे अरे आपको घबराने की तो बिल्कुल जरूरत नहीं है. ना तो उन्होंने शो छोड़ा है ना ही उनकी तबीयत खराब है. बल्कि अरविंद वैद्या यानी कि बापूजी वेकेशन के लिए बाहर गए हैं. अरविंद पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे थे. उनकी वापसी जुलाई के पहले हफ्ते में हो जाएगी और फिर जल्द ही वो काम शुरू करेंगे.

अपनी यूएस ट्रिप के बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अरविंद ने बताया कि उनका बेटा अपने परिवार के साथ अटलांटा में रहता है. उन्होंने जनवरी में छुट्टियों के लिए अप्लाई कर दिया था और इसके बाद वो 4 जून को अपनी पत्नी के साथ यूएस चले गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपमा की शूटिंग मिस करने पर उन्होंने कहा, मैंने अपनी छुट्टियों के दौरान अनुपमा के सेट को बहुत मिस किया खासतौर पर तब जबकि इतना क्रूशियल टाइम चल रहा है. अनुपमा यूएस जा रही है. लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता था मेरी ट्रिप पहले से ही प्लान्ड थी.