धर्मेंद्र संग ना रहने पर बोलीं हेमा मालिनी, कहा- 'कोई भी ऐसा नहीं चाहता...'

हेमा मालिनी अपनी पर्सनल लाइफ पर अक्सर बात नहीं करती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने धर्मेंद्र संग ना रहने की वजह और फैमिली को लेकर अपनी बात सामने रखी है.

धर्मेंद्र संग ना रहने पर बोलीं हेमा मालिनी, कहा- 'कोई भी ऐसा नहीं चाहता...'

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर की बात

नई दिल्ली:

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी का जिक्र अक्सर फैंस के बीच होता रहता है. हालांकि सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी के बाद से दोनों का जिक्र आए दिन हो रहा है. क्योंकि इस बिग फैट वेडिंग से सुपरस्टार की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ एक तस्वीर सामने आई थी. जबकि हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा और अहाना देओल शादी का हिस्सा नहीं बनी थीं. इस बार फैंस के बीच कई सवाल उठते हुए दिखे थे. लेकिन एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन सामने नहीं था. इसी बीच शादी के बाद पति धर्मेंद्र से अलग रहने पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है, जो सुर्खियों में आ गया है.

लहरें को दिए इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने हाल ही में धर्मेंद्र के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की और उनसे दूर रहने की वजह बताई. एक्ट्रेस ने कहा, “कोई भी ऐसा नहीं चाहता, लेकिन ऐसा हो जाता है. इसीलिए आपको कुबूल करना पड़ता है. वरना कोई ऐसा जीवन कोई नहीं जीना चाहता.  हर महिला एक नॉर्मल फैमिली की तरह एक पति और बच्चे चाहती है. लेकिन कहीं न कहीं ऐसा हो गया.'' 

आगे एक्ट्रेस कहती हैं,''मुझे इस बात का बुरा नहीं लगता या मैं इससे नाराज नहीं हूं. मैं अपने आप से खुश हूं. मेरे दो बच्चे हैं, जिन्हें मैंने बहुत अच्छे से पाला है. बेशक, वह यानी धर्मेंद्र हमेशा साथ थे. दरअसल, उन्हें ही चिंता थी, ' बच्चों की जल्दी शादी होनी चाहिए'. इस पर मैंने कहा 'होगी' जब सही समय होगा जब सही व्यक्ति मिलेगा. भगवान और गुरु मां के आशीर्वाद से सब कुछ हुआ.”

गौरतलब है कि हेमा मालिनी, धर्मेंद्र संग अपनी शादी से भले ही खुश थीं, लेकिन उनके माता-पिता ने शुरू में उनके रिश्ते को अस्वीकार कर दिया था, जिसकी वजह सुपरस्टार की  प्रकाश कौर से पहली शादी थी.  दरअसल, धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना हेमा मालिनी से शादी की थी. पहली पत्नी से धर्मेंद्र के चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल, अजेता और विजेता देओल हैं. जबकि हेमा मालिनी  के साथ उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना देओल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर