डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर भड़कीं हेमा मालिनी, बोलीं- 'इन कायरों को सबक सिखाना ही चाहिए...'

हाल ही में मुरादाबाद में स्वास्थयकर्मियों पर हुए हमले को लेकर सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) का रिएक्शन आया है, उनका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर भड़कीं हेमा मालिनी, बोलीं- 'इन कायरों को सबक सिखाना ही चाहिए...'

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लगाई लोगों को फटकार

खास बातें

  • हेमा मालिनी का वीडियो हुआ वायरल
  • डॉक्टरों पर हमला करने वालों को लगाई फटकार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच, एक्ट्रेस और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हेमा मालिनी मुरादाबाद में डॉक्टरों पर हुए हमले को लेकर भड़की हुई नजर आ रही हैं, साथ ही हमलावरों को खूब फटकार भी लगा रही हैं. इस वीडियो में हेमा मालिनी कह रही हैं, "साथियों, दूसरे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद भी ऐसी हरकतें. अभी दो दिन पहले की बात है, कुछ लोगों ने एम्बुलेंस पर हमला किया, पत्थरबाजी की, उन पर थूके. शर्म कीजिए. थोड़ी इंसानियत बाकी रखिये."


हेमा मालिनी (Hema Malini) वीडियो में आगे कह रही हैं, "कोरोना वॉरियर्स अपनी जान जोखिम में डालकर, विषम परिस्थितियों में हमारी सहायता कर रहे हैं. ये डॉक्टर्स, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी इन पर हमला करके, इनको घायल करने वाले ऐसे कायरों को सबक सिखाना चाहिए. याद रखिये कोरोना (Corona) वॉरियर्स हैं, तो जिंदगी है. मैं प्रशासन से इन लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेमा मालिनी (Hema Malini Video) के इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया गया है. हेमा मालिनी के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, मुरादाबाद जिले में कोरोना (Corona) से संक्रमित व्यक्ति को पृथकवास में रखने के लिए ले जाने आई टीम एक मेडिकल पर लोगों ने पथराव किया, जिसमें 4 लोग जख्मी हो गए थे.