Heeramandi: संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज का आ गई धमाकेदार झलक, लोग बोले- गंगूबाई वाइब...

Heeramandi First Glimpse: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज हीरामंडी की पहली झलक सामने आ गई है. इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शरमीन सेगल नजर आ रही हैं.

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज का आ गई धमाकेदार झलक, लोग बोले- गंगूबाई वाइब...

Heeramandi First Glimpse: हीरामंडी का ट्रेलर सामने आ गया है

नई दिल्ली:

Heeramandi First Glimpse: संजय लीला भंसाली अपने शानदार सिनेमा के लिए पहचाने जाते हैं, जिनकी हम दिल दे चुके सनम, गंगूबाई काठियावाड़ी, पद्मावत और देवदास फिल्में आज भी फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं अब उनकी पहली वेब सीरीज नेटफ्लिक्स इंडिया पर आने वाली है, जिसका नाम हीरामंडी है. हाल ही में वेब सीरीज का ट्रेलर सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. वहीं फैंस के बीच छाया हुआ है. नेटफ्लिक्स इंडिया और भंसाली प्रोडक्शंस द्वारा शेयर की गई पहली झलक में  मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शरमीन सेगल की झलक ने फैंस को सीरीज देखने के लिए एक्साइटेड कर दिया है.

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' में लार्जर देन लाइफ सेट और खूबसूरत कॉस्ट्यूम और स्टोरी टेलिंग ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. इस फर्स्ट लुक पर जहां फैंस ने फायर इमोजी कमेंट में भर दी है. वहीं लोगों को इस झलक को देख गंगूबाई की याद आ गई है. 

गौरतलब है कि हीरामंडी वेब सीरीज वेश्याओं और उनकी जिंदगी को लेकर बुनी गई है. 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित, 'हीरामंडी' 'कोठों' में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की कहानी को बयां करती है. इसके लिए कहा जा रहा है कि 1,60,000 स्क्वॉयर फीट का सेट लगाया गया था..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इससे पहले संजय लीला भंसाली प्रॉडक्शन के इंस्टाग्राम हैंडल पर हीरामंडी के दो पोस्ट शेयर किए गए थे, जिसमें एक पोस्टर में गोल्डन और पीले आउटफिट में सोनाक्षी सिन्हा से लेकर मनीशा कोइराला का लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. जबकि दूसरे पोस्टर में काले रंग के आउटफिट में एक्ट्रेसेस की नजाकत देखने को मिल रही है. इसके अलावा नेटफिलिक्स द्वारा रिलीज किए गए टीजर में एक-एक हसीना की झलक वीडियो देखने को मिल रही है.