विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

क्या शाहरुख खान ने बदल ली अपनी लवर बॉय वाली छवि ? इस कारण किंग बना पाए 'पठान' और 'जवान' को ब्लॉकबस्टर

शाहरुख खान ने इस साल फिल्म पठान से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान के कमबैक के बारे में सिनेमा के वरिष्ठ जानकारों ने एनडीटीवी से बात की है.

क्या शाहरुख खान ने बदल ली अपनी लवर बॉय वाली छवि ?  इस कारण किंग बना पाए 'पठान' और 'जवान' को ब्लॉकबस्टर
क्या शाहरुख खान ने बदल ली अपनी लव बॉय वाली छवि ?
नई दिल्ली:

शाहरुख खान एक बार फिर से अपने सफलता के शिखर पर हैं. इस साल उन्होंने बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान और जवान दी है. इन दोनों की फिल्मों को न केवल दर्शकों को प्यार मिला है. बल्कि पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इन दिनों सिनेमाघरों में रिलीज फिल्म जवान ने तो अपने पहले वीकेंड पर ही कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. शाहरुख खान ने इस साल फिल्म पठान से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. ऐसे में बॉलीवुड के किंग खान के कमबैक के बारे में सिनेमा के वरिष्ठ जानकारों ने एनडीटीवी से बात की है. 

फिल्म क्रिटिक्स अजीत शाहरुख खान की फिल्म पठान और जवान के हिट होने के कारण पर बात करते हुए कहते हैं कि शाहरुख खान एक फोनिमिना हैं. उनके कमबैक की सबसे बड़ी बात यह है कि उनके अंदर सिंजिदगी और गंभीरता आई है, जो शुरुआत में उनकी फिल्मों में दिखाई नहीं देती थी. एक लवर बॉय से एक जिम्मेदार नागरिक के तौर पर उनका जो ट्रांसफॉर्मेशन है, यह बहुत बड़ी बात है. जिसने पठान और जवान दोनों को सुपरहिट किया. अब शाहरुख अपनी फिल्मों में सिस्टम बदलने की बात करते हुए नजर आते हैं. 

फिल्म क्रिटिक्स के मुताबिक शाहरुख खान एंग्री यंग मैन की वाली छवि से थोड़ा आगे निकले हैं. जिसके कारण पठान और जवान हिट हुई है. बाकि शाहरुख खान को भले दुनियाभर में लोग चेहरे से न जानते हों, लेकिन उनके नाम पूरी दुनिया में हैं. यह शाहरुख खान की खासियत है. आपको बता दें कि शाहरुख खान की इस फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर कुल 520.79 करोड़ रुपये की कमाई की है. पहले वीकेंड पर हिंदी सिनेमा में इतनी कमाई करने वाली जवान पहली फिल्म बन गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
क्या शाहरुख खान ने बदल ली अपनी लवर बॉय वाली छवि ?  इस कारण किंग बना पाए 'पठान' और 'जवान' को ब्लॉकबस्टर
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;