Happy Independence Day: आजादी के उत्सव में रंगी नजर आई फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड से लेकर साउथ तक, एक्टर्स ने इस तरह मनाया अमृत महोत्सव

यह साल हमारे लिए बेहद खास है. देश इस साल अपनी आजादी के 75वें साल का जश्न मना रहा है. इस खास मौके पर हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. भारत सरकार ने आजादी के इस अमृत महोत्सव के मौके पर हर घर तिरंगा कैंपेन की शुरुआत की है.

Happy Independence Day: आजादी के उत्सव में रंगी नजर आई फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड से लेकर साउथ तक, एक्टर्स ने इस तरह मनाया अमृत महोत्सव

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक एक्टर्स ने इस तरह मनाया अमृत महोत्सव

नई दिल्ली :

Happy Independence Day: यह साल हमारे लिए बेहद खास है. देश इस साल अपनी आजादी के 75वें साल का जश्न मना रहा है. इस खास मौके पर हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है. हर तरफ जश्न का माहौल है. भारत सरकार ने आजादी के इस अमृत महोत्सव के मौके पर हर घर तिरंगा कैंपेन की शुरुआत की है. इसके तहत आम आदमी भी अपने तरीके से अपनों घरों पर तिरंगा फहरा रहा है. देशभक्ति पर फिल्में बनाने वाला और बॉलीवुड भी इस  साल आजादी का उत्सव मना रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटोज में दिखा कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के कई सेलेब्स तिरंगा फहराते नजर आ रहे हैं.  

अनुपम खेर

बॉलीवुड के जाने- माने एक्टर अनुपम खेर ने देशभक्ति पर आधारित कई फिल्मों में काम किया है. देश के लिए वह आए दिन प्यार जाहिर करते रहते हैं और फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. इस खास मौके पर उन्होंने हर घर तिरंगा अभियान में हिस्सा लेते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है. 

विवेक अग्निहोत्री

कश्मीर फाइल्स बनाकर चर्चा में आए मशहूर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री भी अक्सर ट्वीट के जरिए देश के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं. आजादी के इस अमृत महोत्सव में हिस्सा लेते हुए उन्होंने अपने घर पर तिरंगा फहराते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है.  

राजकुमार राव

एक्टर राजकुमार राव भी आजादी के महोत्सव से जुड़ गए हैं और अपने घर पर तिरंगा फहराते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा. एक राष्ट्र के रूप में स्वतंत्रता, शक्ति और सफलता के 75 वर्ष. आइए हम अपना काम करें और राष्ट्रीय ध्वज को ऊंचा उठाएं.

मोहनलाल

साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने आजादी के उत्सव में हिस्सा लेते हुए अपने घर पर तिरंगा फहराया है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं प्रधानमंत्री के हर घर तिरंगे के आह्वान का सम्मान करते हुए राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए नागरिकों के साथ एकत्र हुआ. यह महोत्सव साहस लाए और हमें ढेर सारी देशभक्ति के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करे.'
 

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अपने परिवार के साथ इस साल झंडा फहराया. उन्होंने अपने घर पर भारतीय झंडा लगाया और अपने बेटे अबराम के हाथों झंडा फहराया. फोटो में वह अपने बेटे और पत्नी गौरी के साथ नजर आ रहे हैं. 

आमिर खान

बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर आमिर खान ने भी आजादी का महोत्सव मनाया और अपने घर पर तिरंगा फहराया.  घर पर तिरंगा फहराते हुए आमिर खान की फोटो- वीडियो वायरल हो रही है.

uo7radoo

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी हर घर तिरंगा अभियान में हिस्सा लिया. उन्होंने अपने घर पर झंडा फहराया और ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल कर तिरंगा कर दिया है. एक्टर विक्की कौशल ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी डीपी बदल कर तिरंगा कर दिया है. अक्षय कुमार ने भी राष्ट्रीय तिरंगा को डीपी बनाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान 'हर घर तिरंगा' अभियान से जुड़े, घर पर फहराया झंडा