वरमाला पर दूल्हे ने दुल्हन से कर दी ऐसी फरमाइश, दुल्हन को मजबूर होकर करना पड़ा यह काम- देखें वीडियो

शादी में अकसर दूल्हे और दुल्हन को कुछ अनोखा करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो है जिसमें दूल्हा दुल्हन से वरमाला पर ऐसी फरमाइश कर देता है कि दुल्हन सोच में पड़ जाती है.

वरमाला पर दूल्हे ने दुल्हन से कर दी ऐसी फरमाइश, दुल्हन को मजबूर होकर करना पड़ा यह काम- देखें वीडियो

वेडिंग वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली:

अपने वेडिंग को यादगार बनाने के लिए दूल्हा दुल्हन क्या क्या नहीं करते. वेडिंग में भी खासतौर से वरमाला का मौका उनके लिए सबसे खास होता है. जब शादी में शामिल हुए हर मेहमान की नजर दूल्हा और दुल्हन पर ही टिकी होती है. वरमाला के दौरान ही दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष की मस्ती भी, एक दूसरे के साथ नजर आती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वायरल हो रहे एक दूल्हे ने तो हद ही कर दी. ये दूल्हा मंच पर ऐसी जिद पर अड़ा कि दुल्हन भी झिझक गई.

दूल्हा दुल्हन की मस्ती का ये क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मौका है वरमाला का. दुल्हन बड़े चाव के साथ दूल्हे को वरमाला पहनाने के लिए आगे बढ़ती है, लेकिन दूल्हा पीछे हट जाता है. दुल्हन हैरान होती है. तब दूल्हा एक अजीब सी फरमाइश कर देता है. इस दूल्हे की जिद होती है कि दुल्हन वरमाला पहनाने से पहले उसे किस करे. और, जब तक किस नहीं होगी वो वरमाला नहीं पहनेगा. वो बार बार अपने गाल की तरफ इशारा कर किस की जिद करता जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूल्हे की इस रिक्वेस्ट पर दुल्हन पहले तो झेंपती रही. जितनी बार दूल्हे ने किस की रिक्वेस्ट की, इस दुल्हन के चेहरे पर लाज की लाली साफ नजर आती है. वो कभी पलट कर अपने परिजनों को देखती है और कभी अपने दूल्हे को. लेकिन मुस्कुराता हुआ अपनी जिद पर अड़ा दूल्हा किसी की नहीं सुनता. आखिरकार हार मान कर दुल्हन अपने दूल्हे की इस जिद को पूरा करती है, और उसके गाल पर किस करती है. जिसके बाद दूल्हा वरमाला पहनता है और अपनी दुल्हन के गले में भी वरमाला डाल देता है.