विक्की कौशल के स्टाइल में दूल्हे ने किया स्टेज पर ऐसा डांस, हंसी नहीं कर पाएंगे कंट्रोल, लोग बोले- ये नहीं झेला जाएगा

सोशल मीडिया पर एक दूल्हे का वीडियो जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें वह विक्की कौशल के स्टाइल में Obsessed गाने पर डांस करते नजर आ रहा है. दूल्हा कुछ इस तरह इस गाने पर डांस करता है कि दुल्हन खड़ी उसे देखती रह जाती है.

विक्की कौशल के स्टाइल में दूल्हे ने किया स्टेज पर ऐसा डांस, हंसी नहीं कर पाएंगे कंट्रोल, लोग बोले- ये नहीं झेला जाएगा

दूल्हे का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सिंगर रियार साब के गाने obsessed पर विक्की कौशल का डांस तो आपको याद ही होगा? ब्लैक पैंट, ब्लैक शर्ट में विक्की कौशल ने इस गाने पर डांस कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया था. इसके बाद अपनी मूवी 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के दौरान भी उन्होंने इस गाने पर जबरदस्त डांस किया था, लेकिन इन दिनों obsessed पर विक्की कौशल को टक्कर देता एक दूल्हा सोशल मिडिया पर छाया हुआ है और अपनी दुल्हन को देखकर गड्डियां उचियां रखिया पर जोरदार डांस कर रहा है. दूल्हे का एक्साइटमेंट देखकर लोग बोल रहे हैं, लगता है भाई को मनपसंद लड़की मिल गई है.

इन दिनों तेजी से वायरल इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन एक साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच विक्की कौशल का ट्रेंडिंग सॉन्ग obsessed प्ले होता है. बस फिर क्या दूल्हा इस गाने पर ऐसा नाचा कि देखने वाले देखते ही रह गए. बगल में खड़ी दुल्हन को देख दूल्हा कहता हुआ नज़र आ रहा है कि तू मैनु बड़ी जंचदी. इस वीडियो को शेयर करते हुए भी लिखा हुआ है कि जब मनपसंद लड़की से शादी हो. वाकई इस वीडियो में दूल्हे मियां जिस अंदाज में अपनी दुल्हन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं और नाच रहे हैं, उससे तो ये लगता है कि अपनी शादी को लेकर वो बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं. इंस्टाग्राम पर uttrakhand_culture12 नाम से बने पेज पर एक इंडियन वेडिंग का वीडियो शेयर किया गया है. 

सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के ट्रेंडिंग गाने पर डांस करते हुए इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 2 लाख 28 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. अभी कुछ समय पहले टेलीविजन एक्टर मोहम्मद नाजिम खिलजी ने भी इस पर रील बनाई थी, जिसे देखते हुए यूजर्स ने कमेंट किया कि ये गोपी के अहम जी से तो बेहतर ही है. एक और यूजर ने लिखा कि मीशो से मंगाया हुआ विक्की कौशल. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा जब दहेज में ऑल्टो मिले तो डांस करने में कैसी शर्म. इसी तरह से कई लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किए है.

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट : कियारा-कार्तिक, हुमा कुरैशी और वरुण धवन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com