विज्ञापन
Story ProgressBack

दादी का पुष्पा 2 के द कपल सॉन्ग गाने पर डांस ना करें मिस, लोग बोले- रॉकिंग दादी

एक्टर और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर अक्षय पार्थ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से यह डांस वीडियो शेयर किया गया है. दादी का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर जबरदस्त व्यूज और लाइक्स बटोर रहा है.

दादी का पुष्पा 2 के द कपल सॉन्ग गाने पर डांस ना करें मिस, लोग बोले- रॉकिंग दादी
दादी-पोते के डांस का वीडियो वायरल, हर कोई कर रहा तारीफ
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर्स और सेलिब्रिटिज से लेकर इंफ्लूएंसर्स तक के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. डांस वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर करने में बच्चे और बूढ़े भी पीछे नहीं है. दादी की उम्र की महिलाएं भी अपने टैलेंट को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते नजर आती है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक दादी का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. पॉपुलर फिल्म पुष्पा की सीक्वल 'पुष्पा : द राइज' के गाने पर दादी का डांस और क्यूट एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक्टर और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर अक्षय पार्थ के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से यह डांस वीडियो शेयर किया गया है. दादी का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर जबरदस्त व्यूज और लाइक्स बटोर रहा है. यूजर्स को डांस के अलावा दादी का एक्सप्रेशन भी खूब पसंद आ रहा है.

पुष्पा 2 के गाने पर झूमी दादी

कंटेंट क्रिएटर अक्षय पार्थ के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए गए डांस वीडियो में दादी बहुचर्चित फिल्म पुष्पा 2 के गाने sooseki पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.  क्लिप में दादी के एक्सप्रशन  देखने लायक है. पुष्पा 2 से श्रेया घोषाल के गाने पर दादी के जबरदस्त डांस मूव्स और एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में अम्मा पुष्पा के फायर वाले पॉपुलर सीन को रिक्रिएट करती भी नजर आ रही है. सिर्फ दो दिनों में इस वीडियो को 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 190 K लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. उन्हें दादी के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन काफी पसंद आ रहे हैं.

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में दादी पुष्पा 2 के गाने पर झूम रही है जो साल 2021 में आई अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर मूवी 'पुष्पा : द राइज' की सीक्वल है. तेलुगु गाना sooseki को श्रेया घोषाल ने गाया है जो एक कपल सॉन्ग है. सीक्वल फिल्म 'पुष्पा : द रूल' 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फर्स्ट पार्ट सिनेमा प्रेमियों को काफी पसंद आया था. 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना भी फिल्म में नजर आएंगी. मूवी लवर्स इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रंभा की प्यारी बेटियों को देख सोशल मीडिया पर उड़े लोगों के होश, बोले- श्रीदेवी-दिव्या भारती की मिक्सचर
दादी का पुष्पा 2 के द कपल सॉन्ग गाने पर डांस ना करें मिस, लोग बोले- रॉकिंग दादी
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;