Govinda Song: गोविंदा का गाना 'टिप टिप पानी बरसा' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Govinda Song: गोविंदा ने अपना गाना 'आंगन तेरा तरसा तो टिप टिप पानी बरसा' अपने यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' पर रिलीज किया है.

Govinda Song: गोविंदा का गाना 'टिप टिप पानी बरसा' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Govinda Song: गोविंदा ने रिलीज किया सॉन्ग

नई दिल्ली :

गोविंदा ने अपना गाना 'आंगन तेरा तरसा तो टिप टिप पानी बरसा' अपने यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' पर रिलीज किया है. सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए डिजिटल लीप ली है और इन गानों में सिर्फ अभिनय करने के अलावा उन्होंने इसे खुद गाया भी है. गोविंदा (Govinda) के स्टाइल में सोमवार को रिलीज हुए इस गाने ने उनके फैंस में काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. गाने के बारे में गोविंदा (Govinda Song) ने कहा, 'मैंने यह सुनिश्चित किया है कि मैं अपने फैन्स का मनोरंजन करूं जिन्होंने मुझे हर बार अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है. वैश्विक व्यवधान ने ऑनलाइन दर्शकों की संख्या को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया और मेरा मानना है कि यह मेरे प्रशंसकों तक पहुंचने का सबसे अच्छा तरीका है जो अब मुझे किसी भी समय, कहीं भी और किसी भी डिवाइस पर देख सकते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर गाने का एक टीज़र पोस्ट किया था और उन्हें अपने प्रशंसकों और इंडस्ट्री के लोगों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. राखी सावंत ने इस सॉन्ग पर 'वाह' लिखकर रिएक्शन दिया है. फिल्म निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता स्मिता ठाकरे ने दिल से 'टू गुड' टिप्पणी की. गोविंदा (Govinda YouTube Channel) ने पिछले महीने द कपिल शर्मा शो में गाने का जिक्र किया था और दर्शकों से वादा किया था कि वह जल्द ही इसे लॉन्च करेंगे. यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि प्रशंसक अपने पसंदीदा रोमकॉम नायक और उसके नए किलर चाल और भावों को देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे.