Gold Box Office Collection Day 7: गिरावट के बाद अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने पकड़ी रफ्तार, 'सत्यमेव जयते' हिट

Gold Vs Satyameva Jayate: 15 अगस्त को अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' रिलीज हुई. 'गोल्ड' ने वीकएंड पर अच्छा बिजनेस किया, जबकि वीकडे पर 'सत्यमेव जयते' की पकड़ मजबूत दिखी.

Gold Box Office Collection Day 7: गिरावट के बाद अक्षय कुमार की 'गोल्ड' ने पकड़ी रफ्तार, 'सत्यमेव जयते' हिट

Gold Vs Satyameva Jayate Box Office: बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की पकड़ मजबूत

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड (Gold)' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की. फिल्म को 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा मिला और पहले वीकएंड (5 दिन) पर 'Gold' ने 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला. हालांकि, वीकएंड के बाद सोमवार की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली. बॉक्स ऑफिस इंडिया के ताजा आकंड़ों के मुताबिक, सोमवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्म ने बेहतर बिजनेस किया है. मंगलवार को 'गोल्ड' के खाते में 4.50 करोड़ रुपये आए और इसी के साथ अक्षय कुमार और मौनी रॉय स्टारर इस स्पोर्ट्स बायोपिक ने 7 दिनों में 79 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला है.

गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने की कोशिश कर रहा था बॉयफ्रेंड, 4 महीने बाद किया कॉल तो लड़की ने ऐसे सिखाया सबक....

मालूम हो कि, 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़, चौथे दिन 12 करोड़ और पांचवे दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. पहले वीकएंड फिल्म की कमाई 70 करोड़ रुपये रही. जबकि, सोमवार को फिल्म ने मात्र 3.85 करोड़ रुपये बटोर. सोमवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्म के खाते में 4.50 करोड़ रुपये आए.

Video: दिव्यांका त्रिपाठी के सिर पर इस शख्स ने मारा पत्थर, आगे जो हुआ कर देगा हैरान

स्वतंत्रता दिवस पर 'गोल्ड' के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' रिलीज हुई थी. 'गोल्ड' के मुकाबले 'सत्यमेव जयते' को कम दर्शक मिले. बावजूद इसके पहले वीकएंड पर जॉन की फिल्म ने 50.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया. हालांकि, सोमवार और मंगलवार की कमाई पर नजर डालें तो यह 'गोल्ड' पर भारी पड़ी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, रिलीज के सातवें दिन फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. बता दें, 'सत्यमेव जयते' ने पहले दिन 18.50 करोड़, दूसरे दिन 7.50 करोड़, तीसरे दिन 7.50 करोड़, चौथे दिन 7.25 करोड़, पांचवे दिन 9.75 करोड़ और छठे दिन 3.35 करोड़ रुपये कमाए. फिल्म अब तक 57.50 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है.

खेसारी लाल यादव की धमाकेदार एंट्री, काजल राघवानी संग 'टांय-टांय फिस...' सॉन्ग पर यूं झूमे... देखें Video

बता दें, अक्षय कुमार की 'गोल्ड' को साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि 'सत्यमेव जयते' 5वीं पोजिशन पर है. 'बागी-2' को पछाड़ 'गोल्ड' ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया.



नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिलकर फूट-फूटकर रोने लगी ये लड़की, और फिर...देखें Video

मालूम हो कि, 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com