Anniversary: Riteish को जेनेलिया समझती थीं सीएम का घमंडी बेटा, फिर 10 साल बड़े एक्टर से यूं हो गया प्यार

जेनेलिया और रितेश ने बीते दिन अपने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Anniversary: Riteish को जेनेलिया समझती थीं सीएम का घमंडी बेटा, फिर 10 साल बड़े एक्टर से यूं हो गया प्यार

ऐसी है रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की लव स्टोरी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पॉवर कपल यानी एक्टर रितेश देशमुख और और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा देशमुख इन दिनों अपनी मराठी फिल्म वेड के लिए सुर्खियों में हैं. इसी बीच जेनेलिया और रितेश ने बीते दिन अपने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन क्या आप इस कपल की लव स्टोरी के बारे में जानते हैं. प्यार से लेकर शादी तक, कैसा था इन दोनों का रिश्ता आइए हम आपको बताते हैं.

ऐसी थी रितेश- जेनेलिया की पहली मुलाकात

हर किसी के लिए पहली मुलाकात बेहद खास होती है. लेकिन जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के लिए यह मुलाकात उनकी लव स्टोरी की तरफ पहला कदम था. दरअसल, फिल्म तुझे मेरी कसम के दौरान जेनेलिया की पहली मुलाकात रितेश से हुई थी. लेकिन एक्टर उन्हें बिलकुल भी पसंद नहीं आए थे. हालांकि धीरे-धीरे काम करते हुए दोनों एक दूसरे को समझने लगे. देशमुख कपल की पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट पर हुई थी. जहां रितेश एयरपोर्ट पहुंचे तो जेनिलिया का रवैया देखकर वह हैरान रह गए थे.

जेनेलिया ने रितेश को समझा घमंडी

दरअसल, जेनेलिया को पहले ही पता था कि रितेश महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे है और इस कारण उन्होंने सोचा कि राजनीतिक परिवार से होने के कारण वह घमंडी होंगे, जिसके चलते उन्होंने रितेश से बात नहीं की. हालांकि शूटिंग के दौरान दोनों ने एक दूसरे को जानना शुरु किया और तब जेनेलिया को एहसास हुआ कि रितेश दिल के कितने अच्छे हैं. पहली मुलाकात के दौरान जेनेलिया 16 साल की तो वहीं रितेश  24 साल के थे. इसी तरह फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों को एक-दूसरे की याद सताने लगी और ऐसे दोनों का रिलेशन शुरु हुआ. हालांकि मस्ती और दूसरी फिल्मों में साथ काम किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रितेश और जेनेलिया की शादी 2012 में हुई थी, जिसके बाद नवंबर 2014 को पहली बार पेरेंट्स बने और आज भी वह हैप्पी फैमिली होने के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं.