बेहद लग्जीरियस लाइफ जीती हैं गौहर खान, आलीशान होटल का वीडियो हुआ वायरल

गौहर खान शादी के बाद से आए दिनों चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनकी शानदार लेटस्ट तस्वीरें फैंस के दिलों को छू लेती हैं. फिलहाल तो इन दिनों गौहर पति जैद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए रूस गई हुई हैं.

बेहद लग्जीरियस लाइफ जीती हैं गौहर खान, आलीशान होटल का वीडियो हुआ वायरल

गौहर खान का ऐसा है लाइफ स्टाइल

खास बातें

  • आलीशान लाइफ जीती हैं गौहर खान
  • हनीमून के लिए गईं थीं रूस
  • पति के साथ स्पेंड कर रही हैं क्वालिटी टाइम
नई दिल्ली:

गौहर खान शादी के बाद से आए दिनों चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनकी शानदार लेटस्ट तस्वीरें फैंस के दिलों को छू लेती हैं. फिलहाल तो इन दिनों गौहर पति जैद के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए रूस गई हुई हैं. जहां की झलकियां वे अपने फैंस के साथ साझा करना नहीं भूलती हैं. हाल ही में गौहर खान एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वे आलीशान होटल और अपनी लग्जीरियस लाइफ को दिखाती नजर आ रही हैं. गौहर खान के इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है.

आलीशान होटल और खूबसूरत मौसम का मजा ले रही हैं गौहर खान 
गौहर द्वारा शेयर की गई वीडियो में वे अपने आलीशान होटल और खूबसूरती को दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने फ्री टाइम का फुल मजा लेती दिख रही हैं. इस वीडियो को अभी तक  बार देखा जा चुका है. वहीं फैंस के भी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. गौहर शादी के बाद सोशल मीडिया पर अधिकतर जैद दरबार के साथ ही नजर आती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी के साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं गौहर
बता दें कि दोनों की शादी 25 दिसंबर को हुई थी. कोरोना के चलते कपल अपना हनीमून पीरियड एंजॉय नहीं कर पाए जिसके चलते दोनों ने कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए रूस चुना. गौहर के बारे में बताएं तो वे मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वे सबसे पहले 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑप द ईयर' में नजर आईं थीं. उसके बाद वे कई फिल्में कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें खास पहचान साल 2012 में आई फिल्म इशकजादे से मिली. याद दिला दें कि गौहर खान बिग बॉस सीजन 7 की विनर हैं. इसके अलावा वे सीजन 14 में भी बतौर सीनियर देखी गईं थीं.