चंपी करते करते गौहर ने बता दी पति जैद की हकीकत, फिर कमेंट सेक्शन में संभाली बात

गौहर और जैद एक दूसरे के साथ जल्द ही स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. एक प्यार भरी स्टोरी मैं प्यार में हूं के जरिए दोनों फैन्स को एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. इसके पोस्टर गौहर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं.

चंपी करते करते गौहर ने बता दी पति जैद की हकीकत, फिर कमेंट सेक्शन में संभाली बात

गौहर खान और जैद दरबार का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

गौहर खान और उनके पति जैद दरबार सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को इंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. कभी पलंग तोड़ डांस करते हुए, कभी वेकेशन पर चिल करते हुए, दोनों फैन्स के लिए नई विजुअल ट्रीट लेकर हाजिर रहते हैं, लेकिन इस बार गौहर खान अपने पति के साथ अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. अपने पति के बारे में उन्होंने मजाक मजाक में ऐसा कुछ कह दिया कि फिर खुद ही कमेंट कर अपनी बात को संभालना पड़ गया. चलिए देखते हैं गौहर ने जैद के बारे में क्या कहा.

तेल मालिश के बाद ‘मस्का पॉलिश'

इस इंस्टाग्राम वीडियो में गौहर खान अपने पति जैद दरबार की चंपी कर रही हैं. साथ में एक साउंड ट्रेक प्ले हो रहा है. जिसके साथ गौहर खान लिपसिंग भी कर रही हैं. थोड़ा गुस्सा जताने की कोशिश करते हुए गौहर कहती हैं डू यू सी ही इज़ ए... फिर जैद को बातों ही बातों में कुछ कह देती हैं. गौहर के इतना कहते ही जैद भी फनी शक्ल बनाते नजर आते हैं. वीडियो में तो गौहर ने जैद के पूरे मजे लिए, पर असल में उन्हें बेस्ट गाए एवर भी बताया. वीडियो के कैप्शन में गौहर ने लिखा कि दरअसल जैद बेस्ट हैं. कैप्शन के नीचे सबसे पहला कमेंट भी उन्होंने ही किया और दो हंसते हुए इमोजी के बाद शेर लिखा. वैसे इसी वीडियो के कैप्शन में गौहर ने फैन्स को चैलेंज भी दिया है. गौहर ने सभी से अपनी अपनी लाइफ के ऐसे लोगों को टैग करने को कहा है.

 साथ, सादगी और सॉन्ग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौहर और जैद एक दूसरे के साथ जल्द ही स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. एक प्यार भरी स्टोरी 'मैं प्यार में हूं' के जरिए दोनों फैन्स को एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. इसके पोस्टर गौहर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं. जिसमें गौहर की सादगी और जैद की शराफत साफ नजर आ रही है.