जैद दरबार ने मंगेतर Gauahar Khan के साथ शेयर किया VIDEO, एक्ट्रेस ने कहा- प्यार में गिर गए...

'बिग बॉस 7' की विजेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है.

जैद दरबार ने मंगेतर Gauahar Khan के साथ शेयर किया VIDEO, एक्ट्रेस ने कहा- प्यार में गिर गए...

जैद दरबार ने मंगतेर गौहर खान (Gauhar Khan) के साथ शेयर किया VIDEO

खास बातें

  • जैद और गौहर का जल्द आने वाला है डांस वीडियो
  • जैद दरबार और गौहर खान 25 दिसंबर को करने जा रहे हैं शादी
  • जैद दरबार का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 7' की विजेता और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) जल्द ही ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है. हाल ही में दोनों ने अपनी सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. जिसकी वजह से दोनों काफी सुर्खियों में बने हुए थे. इन दिनों गौहर और जैद एक वीडियो की वजह से खासा सुर्खियों में छाए हुए है. इस वीडियो को जैद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें जैद और गौहर दोनों नजर आ रहे है और इसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

जैद दरबार (Zaid Darbar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- तोह मेरी जानेमन गौहर.आगे जैद अपने फैंस के लिए लिखते हैं आपके बहुत अनुरोध के बाद हम डांस करते हुए अगला वीडियो बना रहे हैं लेकिन इसे ऐसे ही अपलोड नहीं करूंगा जब तक 5 हजार से ज्यादा कमेंट नहीं आ जाते . जैद के इतना लिखने के बाद ही फैन्स ने इस वीडियो के पर कमेंट की बौछाड़ कर दी. 

जैद दरबार (Zaid Darbar) के इस वीडियो में गौहर खान भी बेहद बिंदास अंदाज में नजर आ रही हैं. साथ ही इस वीडियो में सबसे मजेदार चीज यह है कि जब जैद इस वीडियो को शूट कर रहे होते है तभी गौहर बीच में आकर कहती हैं 'ये प्यार में गिर गए है'. गौहर की यह बात सुनते ही जैद हंसने लगते हैं. इस वीडियो में जैद और गौहर का प्यार देखने लायक है. साथ ही साथ यह कहना गलत नही होगा कि जल्द ही यह कपल अपना खूबसूरत सा डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करने वाले है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौहर खान (Gauahar Khan) से जुड़े सोर्स ने बताया कि वह और उनके बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) इसी साल 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे. शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा. इस शादी के लिए गौहर खान की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने वाली हैं.  बता दें कि हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार के जन्मदिन पर तस्वीरें भी साझा की थीं, जिसमें दोनों साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे थे.