Gauahar Khan और जैद दरबार की संगीत सेरेमनी का Video हुआ वायरल, घरवाले यूं झूमते आए नजर

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की संगीत सेरेमनी का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को आवेज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया है.

Gauahar Khan और जैद दरबार की संगीत सेरेमनी का Video हुआ वायरल, घरवाले यूं झूमते आए नजर

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • गौहर खान और जैद दरबार का वीडियो हुआ वायरल
  • भाई आवेज ने शेयर किया संगीत सेरेमनी का वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

 गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी बेहद ही धूमधाम से हुई. उनकी शादी की सभी रस्मों के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे. अब हाल ही में गौहर और जैद की संगीत सेरेमनी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस डांस को जैद के भाई आवेज (Awez Darbar) ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गौहर और जैद की संगीत सेरेमनी में घरवालों बेहद ही धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं. संगीत सेरेमनी में जैद की बहन, भाई और पैरेंट्स अलग-अलग गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

संगीत सेरेमनी के इस वीडियो को आवेज ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की संगीत सेरेमनी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan)  रॉकेट सिंह, गेम और इशकजादे जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और रियलिटी शो बिग बॉस 7 की विनर भी है . गौहर के पति जैद दरबार बॉलीवुड म्यूजिक संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं. वह एक एक्टर होने के साथ-साथ डांसर भी हैं.