बॉक्स ऑफिस पर कछुआ चाल से कामयाबी की ओर बढ़ रही साउथ की ये फिल्म, सात दिन में ही कमा डाला बजट

Garudan Box Office Collection Day 7: साउथ की फिल्म गरुड़न ने सात दिनों में ही बजट की कमाई हासिल कर ली है.

बॉक्स ऑफिस पर कछुआ चाल से कामयाबी की ओर बढ़ रही साउथ की ये फिल्म, सात दिन में ही कमा डाला बजट

Garudan Box Office Collection Day 7: गरुड़न ने सात दिनों में की बजट की कमाई

नई दिल्ली:

Garudan Box Office Collection Day 7: इन दिनों साउथ की फिल्में बॉलीवुड पर भारी पड़ती दिख रही है. जहां विरुपक्षा से लेकर दसरा को फैंस ने पसंद किया है तो वहीं पोन्नियन सेल्वन 2 को फैंस का खूब प्यार मिला है. हाल ऐसा कि फिल्म ने बजट से ज्यादा की कमाई अपने नाम कर दी है. इसी बीच एक हाल ही में 5 फिल्मों के बीच रिलीज हुई साउथ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दिवाली मनाती दिख रही है क्योंकि फिल्म ने हफ्तेभर में बजट की कमाई हासिल कर ली है. यह फिल्म है गरुडन. 

3 नवंबर को रिलीज हुई गरुडन को अरुण वर्मा ने डायरेक्ट किया है. हफ्ते भर में कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 1.05 करोड़ की ओपनिंग की थी. दूसरे दिन 1.7 करोड़, तीसरे दिन 2.4 करोड़, चौथे दिन 1.1 करोड़, पांचवे दिन 0.9 करोड़, छठे दिन 0.7 करोड़ और सातवें दिन 0.66 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. इसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 8.51 करोड़ हो गया है. जबकि गरुड़न का बजट केवल 7 करोड़ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गरुड़न 2023 की भारतीय मलयालम भाषा की क्राइम ड्रामा थ्रिलर फिल्म है, जिसे मिधुन मैनुअल थॉमस द्वारा लिखित और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित है. कहानी की बात करें तो हरीश माधव, एक सीधा-सादा पुलिस अफसर है और निशांत, एक कॉलेज प्रोफेसर, जो एक क्राइम में फंस जाता हैं और एक को अपनी ईमानदारी के लिए लड़ना पड़ता है और दूसरे को न्याय के लिए लड़ना पड़ता है.