Ganapath Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन टाइगर श्रॉफ के एक्शन का निकला दम, 'गणपत' ने फर्स्ट डे कमाए सिर्फ इतने रुपये

Ganapath Box Office Collection Day 1: गणपत रिलीज हुई है तो पहले ही दिन टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का बुरा हाल होता दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के काफी खराब ओपनिंग की है.

Ganapath Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन टाइगर श्रॉफ के एक्शन का निकला दम, 'गणपत' ने फर्स्ट डे कमाए सिर्फ इतने रुपये

Ganapath Box Office Collection Day 1: 'गणपत' ने फर्स्ट डे कमाए सिर्फ इतने रुपये

नई दिल्ली:

Ganapath Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म गणपत- ए हीरो इज बोर्न सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. गणपत में टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर से कृति सेनन हैं. वहीं इस बार उनका साथ देने अमिताभ बच्चन भी आए हैं. गणपत एक फ्यूचरिस्टिक ड्रामा है, जिसका बीते दिनों ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ का एक्शन देखने को मिला था. लेकिन अब जब गणपत रिलीज हुई है तो पहले ही दिन टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का बुरा हाल होता दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के काफी खराब ओपनिंग की है. 

गणपत का बजट 200 करोड़ से आसपास बताया जा रहा है. इस फिल्म को एडवांस बुकिंग में भी कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. सकनिल्क के मुताबिक टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की इस फिल्म ने अपने पहले दिन भारत में कुल 3.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. वहीं गणपत के साथ रिलीज हुआ साउथ सुपरस्टार तलपति विजय की फिल्म लियो को दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने अपने पहले ही दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. खबरों की मानें तो गणपत को 2250 स्क्रीन्स पर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म गणपत का निर्देशन क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्में बना चुकी डायरेक्टर विकास बहल ने किया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. जबकि अमिताभ बच्चन का बिल्कुल अलग अवतार में देखने को मिल रहा है. हालांकि फैंस को फिल्म खास पसंद आती नहीं दिख रही है. इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ ने बीते दिन सिंघम अगेन में अपने लुक की फोटो शेयर की थी, जिसे फैंस का प्यार खूब मिल रहा है.