कार्तिक आर्यन को सलमान खान ने सिखाया कैसे देते हैं दबंग पोज, अब वीडियो हो रहा वायरल

सलमान खान और कार्तिक आर्यन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आप भी देखें भाई और कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री.

कार्तिक आर्यन को सलमान खान ने सिखाया कैसे देते हैं दबंग पोज, अब वीडियो हो रहा वायरल

सलमान खान और कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इस वक्त गदर 2 की सक्सेस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो छाई हुई हैं. इस स्टार स्टडेड पार्टी में एक से बढ़कर एक तस्वीरें और बॉन्डिंग देखने को मिलीं...लेकिन एक वीडियो इंटरटने पर कुछ ज्यादा ही वायरल हो रही है. यह वीडियो कार्तिक आर्यन और सलमान खान की है. दरअसल कार्तिक स्टेज से एग्जिट ले रहे थे और सलमान एंट्री ले रहे थे. सलमान को देखकर वह रुक गए. सलमान भी स्टेज पर आगे बढ़े और कार्तिक को गले लगाया. इसके बाद दोनों तस्वीरों के लिए पोज देने लगे. सलमान खान अपने चिर परिचित अंदाज में खड़े थे और कार्तिक आर्यन तो उनके सामने नजर ही नहीं आ रहे थे. अब सलमान खान के फैन्स को तो कम से कम ऐसा ही लगेगा.

सलमान कार्तिक की तरफ देखते हैं और फिर इशारा करते हैं छाती तान कर खड़े हो और पोज करो. सलमान से ये टिप मिलने के बाद भी कार्तिक उनकी तरह पोज नहीं कर पाते और हंसते हुए वहां से निकल जाते हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, कार्तिक सलमान के सामने थोड़ा नर्वस लग रहा है.  इस पर दूसरे ने कमेंट किया, सलमान के आसपास नर्वस रहने में ही भलाई है. एक फैन ने लिखा, भाई की तरह पोज कैसे करें टिप नंबर-1...पेट अंदर छाती बाहर. एक ने लिखा, कार्तिक को देखकर बहुत ही क्यूट फीलिंग आई...कैसे सीनियर को देखकर नर्वस हो गया. वैसे सलमान के सामने को अच्छे-अच्छे नर्वस हो जाते हैं.
 

Bhoi teaching how to pose like a man xD
by u/futureofnav in BollyBlindsNGossip