लोगों के सिर चढ़ी 'गदर 2' की दीवानगी, सुबह 4 बजे फिल्म की शूटिंग देखने पहुंची लोगों की भारी भीड़

बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर और सदाबहार फिल्मों में से एक गदर का बहुत जल्द सीक्वल आने वाला है. इन दिनों गदर 2 की शूटिंग जोरों पर चल रही है. फिल्म गदर को लेकर लंबे समय से दर्शकों के दीवानगी रही है.

लोगों के सिर चढ़ी 'गदर 2' की दीवानगी, सुबह 4 बजे फिल्म की शूटिंग देखने पहुंची लोगों की भारी भीड़

लोगों के सिर चढ़ी 'गदर 2' की दीवानगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर और सदाबहार फिल्मों में से एक गदर का बहुत जल्द सीक्वल आने वाला है. इन दिनों गदर 2 की शूटिंग जोरों पर चल रही है. फिल्म गदर को लेकर लंबे समय से दर्शकों के दीवानगी रही है. फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग और एक्शन तक, दर्शक आज भी इसे पसंद करते है. यही वजह है जो गदर 2 की शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ शूटिंग सेट पर जमा हो जा रही है. इस बात की जानकारी गदर 2 से निर्देशक अनिल शर्मा ने दी है.

अनिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गदर 2 की शूटिंग देखने आए लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म की इस शूटिंग को लोग सुबह 4 बजे देखने के लिए उड़े हैं. अनिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लोगों की भारी भीड़ दिखाई दे रही हैं. वहीं वीडियो के बैकग्राउंड पर गदर फिल्म का गाना 'मुसाफिर जाने वाले' बज रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनील शर्मा ने बताया है कि लोगों की यह भीड़ सुबह 4 बजे के वक्त की है, उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'प्यार लोगों का.... गदर 2 के लिए... सुबह 4 बजे तक शूटिंग का आनंद लेते हुए.. शुक्रिया.' सोशल मीडिया पर फिल्म गदर 2 की शूटिंग से जुड़ा यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं.

Featured Video Of The Day

मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार ने की धर्म परिवर्तन विरोधी कानून बनाने की मांग