Gadar 2 Review: गदर 2 का पहला रिव्यू आया सामने, फिल्म देखकर जोश से भरी इंडियन आर्मी, लगाए 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे

गदर का सीक्वल 22 साल बाद 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है. फिल्म रिलीज से पहले इंडियन आर्मी के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. आइए जानते हैं हमारे जवानों को 'गदर 2' कैसी लगी.

Gadar 2 Review: गदर 2 का पहला रिव्यू आया सामने, फिल्म देखकर जोश से भरी इंडियन आर्मी, लगाए 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे

Gadar 2 Review: गदर 2 का पहला रिव्यू आया सामने

नई दिल्ली :

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' चर्चा में बनी हुई है. काफी समय से फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. गदर एक प्रेम कथा की आइकॉनिक सफलता के बाद फैन्स इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. गदर का सीक्वल 22 साल बाद 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रहा है. फिल्म रिलीज से पहले इंडियन आर्मी के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. आइए जानते हैं हमारे जवानों को 'गदर 2' कैसी लगी.

इंडियन आर्मी के लिए रखी गई स्क्रीनिंग

दिल्ली में मंगलवार को इंडियन आर्मी के लिए फिल्म गदर 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जवानों ने अपनी फैमली के साथ फिल्म का लुत्फ उठाया. वहीं फिल्म देखने के बाद उन्होंने बताया कि उन्हें सनी देओल की फिल्म कैसी लगी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो गदर 2 को देखने के बाद इंडियन आर्मी की आंखें नम थी. फिल्म खत्म होने के बाद थिएटर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था. जवानों को ये फिल्म गदर एक प्रेम कथा से भी अच्छी लगी. जवानों ने सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के परफॉरमेंस की भी तारीफ की.

लगाए 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे 

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म को देखते हुए सभी जवान जोश के साथ 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे. जवान और उनके परिवार ने फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस दिया है. ऐसा रिस्पांस देखकर फिल्म के मेकर्स काफी खुश नजर आए. कुल मिलाकर कहा जाए तो इंडियन आर्मी की नजरों में ये फिल्म सुपरहिट है.

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com