बॉक्स ऑफिस नहीं यूट्यूब की 'गदर 2' बनी साउथ की फाइटिंग वाली मूवी, 24 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

The Warriorr Full Hindi Dubbed Movie: स्कंदा एक्टर राम पोथिनेनी की द वॉरियर यूट्यूब पर गदर मचा रही है. वहीं फिल्म की तारीफ फैंस करते नहीं थक रहे हैं.

बॉक्स ऑफिस नहीं यूट्यूब की 'गदर 2' बनी साउथ की फाइटिंग वाली मूवी, 24 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज

यूट्यूब की गदर 2 बनी साउथ की द वॉरियर

खास बातें

  • गदर 2 की तरह यूट्यूब पर हिट है द वॉरियर
  • राम पोथिनेनी की है द वॉरियर
  • द वॉरियर को मिले 244 मिलियन व्यूज
नई दिल्ली:

The Warriorr Full Hindi Dubbed Movie: साल 2023 में 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 को फैंस का खूब प्यार मिला है, जिसके चलते 60 करोड़ के बजट में फिल्म ने 525 करोड़ की कमाई हासिल करके ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यूट्यूब की भी एक गदर 2 है, ऐसा हम नहीं फैंस कहते दिख रहे हैं क्योंकि कुछ महीने में ही साउथ की हिंदी डब फिल्म को 24 करोड़ व्यूज यूट्यूब मिल गए हैं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. दरअसल, हम बात कर रहे हैं साल 2022 में आई फिल्म द वॉरियर की, जिसमें राम पोथिनेनी, आदि और कीर्ति शेट्टी लीड रोल में नजर आए थे. 

द वॉरियर की कहानी सत्या की है, जो गुरु के खिलाफ आवाज उठाता है और विद्रोह की चिंगारी जला देता है. लेकिन गुरु सत्या को नरक में धकेल देता है. इसी के चलते गुरु से बदला लेने और कुरनूल शहर में उसके अपराध को समाप्त करने के लिए सत्या एक पुलिसकर्मी के रूप में वापसी करता है. इस एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म को फैंस काफी यूट्यूब पसंद कर रहे हैं. और इसे रियल हीरो मूवी बता रहे हैं. 

नई तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म "द वॉरियरर" का हिंदी डब फिल्म यूट्यूब पर मौजूद है, जिसमें राम पोथिनेनी, कृति शेट्टी, आधी पिनिसेट्टी के अलावा अक्षरा गौड़ा, नादिया मोइदु, कृष्ण मुरली पोसानी, ब्रह्माजी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. लेटेस्ट फिल्मों की बात करें तो राम पोथिनेनी की हाल ही में स्कंदा रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की थी. लेकिन धीरे धीरे फिल्म की कमाई कम होती हुई नजर आ रही है. वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बजट की कमाई हासिल कर पाएगी या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com