Gadar 2: पटना के एक थियेटर के बाहर फेंके गए बम, इस बात पर शुरू हुआ था हंगामा

थियेटर में गदर-2 की स्क्रीनिंग चल रही थी. इस दौरान बाहर कुछ अपद्रवियों और थियेटर के कर्मचारियों के बीच झड़प हुई और फिर हंगामा हो गया.

Gadar 2: पटना के एक थियेटर के बाहर फेंके गए बम, इस बात पर शुरू हुआ था हंगामा

'गदर 2' 11 अगस्त को रिलीज हुई थी

नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' इंडियन सिनेमा के इतिहास की ब्लॉकबस्टर्स में से एक बन गई है. 2001 की सुपरहिट फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल आखिरकार 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुआ और इसे दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी खूब तारीफें मिलीं. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का परफॉर्म कर रही है. फिल्म लवर्स इस एक्शन से भरपूर सीक्वल को देखने के लिए सिनेमाघरों की ओर ऐसी लाइन लगाए बैठें हैं कि हर शो हाउसफुल जा रहा है. तारीफों और जनता की भीड़ की खबरों के बीच पटना से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है. खबर है कि पटना के एक थिएटर के बाहर 'गदर 2' की स्क्रीनिंग के दौरान दो लो इंटेंसिटी वाले बम फेंके गए थे.

गदर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान पटना के एक थिएटर के बाहर विस्फोट

बिहार के पटना में एक सिंगल-स्क्रीन सिनेमा हॉल में 17 अगस्त को गदर 2 की स्क्रीनिंग के दौरान विस्फोट हुआ. सिनेमा हॉल कंपाउंड में हंगामा हुआ जिसके बाद उपद्रवियों ने सिनेमा हॉल के बाहर दो लो इंटेंसिटी वाले बम फेंके इनमें से एक से विस्फोट हो गया. कथित तौर पर हंगामा करने और बम फेंकने वाले दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया और राहत की बात ये है कि इस विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ.

इस घटना की पुष्टि करते हुए सिनेमा हॉल के मालिक सुमन सिन्हा ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, "ऐसा होता रहता है. गलत इरादे वाले लोग आते हैं. वे चाहते थे कि हम उन्हें मूवी टिकटों की कालाबाजारी करने दें जो हम नहीं कर सकते. हम चाहते हैं हर टिकट जनता को दिया जाना चाहिए. उन्होंने मेरे कर्मचारियों को धमकाने की कोशिश की. सिनेमा हॉल के कर्मचारी कभी कमजोर नहीं होते. उनमें गलत काम करने वालों को रोकने की हिम्मत है. उन्होंने ऐसा करने की कोशिश की और वे सभी पकड़े गए पुलिस और कार्रवाई की जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गदर 2 के टिकटों की कालाबाजारी के मामले की तरफ इशारा करते हुए सिन्हा ने आगे कहा कि संदिग्ध सिनेमा हॉल के कर्मचारियों पर दबाव डालने की कोशिश कर रहे थे कि वे उन्हें कालाबाजारी करने दें. उन्होंने कहा, "हम कभी भी (कालाबाजारी) को मंजूरी नहीं देते हैं और हम कभी भी इसमें भागीदार नहीं हैं. जब पुलिस पहुंची तो वे भागे और भागने से पहले उन्होंने (बम) फेंके."