Gadar 2 की एडवांस बुकिंग खुलते ही ये सिनेमा हॉल एक हफ्ते के लिए हुआ हाउसफुल, डायरेक्टर बोले- भगवान मेहरबान...

Gadar 2: 22 साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर 2 लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन इसके 10 दिन पहले से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.

Gadar 2 की एडवांस बुकिंग खुलते ही ये सिनेमा हॉल एक हफ्ते के लिए हुआ हाउसफुल, डायरेक्टर बोले- भगवान मेहरबान...

Gadar 2: गदर 2 की हो रही बंपर बुकिंग, इस दिन हो रही रिलीज

नई दिल्ली:

लंबे समय बाद बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इस फिल्म को लेकर उन्हीं काफी उम्मीदें भी हैं. साल 2001 में अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गदर' ने बॉक्स ऑफिस पर सच में गदर मचा दिया था. अब 22 सालों बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर 2 लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी नजर आने वाली है. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है, लेकिन इसके 10 दिन पहले से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.

जमकर हो रही एडवांस बुकिंग

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा गदर 2 को लेकर हो रही एडवांस बुकिंग को देख काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने इस बात को ट्विटर पर भी जाहिर किया है. अनिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘बस अभी बुक माई शो देखा. राज मंदिर जयपुर पूरे सप्ताह के लिए येलो है.. भगवान गदर 2 पर मेहरबान हैं, जबरदस्त बुकिंग हो रही है.. जबकि आईनॉक्स पीवीआर और अन्य मल्टीप्लेक्स में बुकिंग अभी तक खुली नहीं हैं.. आज शाम को खुलने जा रही है..धन्यवाद ऑडियंस'.

लौट रहे हैं तारा सिंह और सकीना

बता दें कि गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के किरदार में नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तारा अपने बेटे के लिए बॉर्डर पार जाते दिखेंगे. फिल्म को लेकर सनी देओल के साथ ही पूरी टीम बेहद एक्साइटेड हैं और सभी को इससे काफी उम्मीदें है. इसके साथ ही 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज हो रही है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों मोस्ट अवेटेड फिल्मों की टक्कर दिखाई देगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब