Gadar 2 को इंडियन आर्मी से मिला ग्रीन सिग्नल, रिलीज से पहले क्यों दिखाई गई फिल्म?

गदर-2 की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ती जा रही है. अब तो फिल्म को डिफेंस मिनिस्ट्री से भी ग्रीन सिग्नल मिल चुका है.

Gadar 2 को इंडियन आर्मी से मिला ग्रीन सिग्नल, रिलीज से पहले क्यों दिखाई गई फिल्म?

गदर-2 11 अगस्त को रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 रिलीज को तैयार है. ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में आएगी और इसे लेकर फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है. अब इस फिल्म को डिफेंस मिनिस्ट्री से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है. मतलब यह कि रिलीज में कोई अड़चन नहीं है. आप सोच रहे होंगे कि मिनिस्ट्री को फिल्म क्यों दिखाई गई? तो बता दें कि भारत में आर्मी पर आधारित फिल्मों को रिलीज से पहले डिफेंस मिनिस्ट्री की प्रीव्यू कमिटी को दिखाया जाता है. इस खास स्क्रीनिंग के बाद गदर-2 के मेकर्स को शानदार रिस्पॉन्स मिला है. इससे साफ है कि वाकई गदर पर्दे पर आने के बाद गदर मचाने वाली है.

ईटाइम्स के साथ खास बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बताया कि उन्हें गदर का सीक्वल बनाने में इतना टाइम क्यों लगा. उन्होंने कहा, मैं केवल गदर के नाम इस्तेमाल कर उसका फायदा नहीं लेना चाहता था. मैं चाहता था कि तारा सिंह और सकीना की एक असली कहानी हो जो पुरानी ही कहानी के बाद आगे बढ़ सके. मैंने करीब 50 कहानियां पढ़ीं लेकिन किसी में मुझे वो बात नजर नहीं आई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले गदर का पहला पार्ट रिलीज किया गया था. इसे भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. करीब 22 साल बाद दोबारा दर्शक उस फिल्म को देखने पहुंचे. अब जब फिल्म का सीक्वल रिलीज हो रहा है तो बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई तो पक्की है. स्टार कास्ट से भी कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है. इस वजह से लोग इससे ज्यादा कनेक्ट कर पा रहे हैं. इस फिल्म में छोटे जीते का रोल करने वाले उत्कर्ष शर्मा ही दोबारा अब 22 साल बाद फिल्म के सीक्वल में भी तारा सिंह के बेटे के रोल में नजर आएंगे.