Gadar 2 के डायरेक्टर ने की नई फिल्म की घोषणा, नाम जान लोग बोले- इसका हाल द वैक्सीन वॉर जैसा होगा

गदर 2 की सक्सेस के बाद अनिल शर्मा की तैयारी एक नए प्रोजेक्ट की है. जिसमें वो एक और दिग्गज कलाकार के साथ काम करने की तैयारी में है. अपनी इस नई फिल्म के ऐलान के लिए अनिल शर्मा ने ट्विटर को चुना जहां उन्होंने नई फिल्म के नाम के ऐलान किया.

Gadar 2 के डायरेक्टर ने की नई फिल्म की घोषणा, नाम जान लोग बोले- इसका हाल द वैक्सीन वॉर जैसा होगा

गदर 2 की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद अनिल शर्मा ने किया नई फिल्म का ऐलान

नई दिल्ली:

गदर 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद इस फिल्म के डायरेक्टर ने अगली फिल्म के लिए कमर कस ली है. आपको बता दें गदर 2 (Gadar 2) को ही नहीं गदर एक प्रेम कथा को भी डायरेक्टर किया था निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने. इसके अलावा अनिल शर्मा तहलका और जीनियस जैसी फिल्में भी बना चुके हैं. अब उनकी तैयारी एक नए प्रोजेक्ट की है. जिसमें वो एक और दिग्गज कलाकार के साथ काम करने की तैयारी में है. अपनी इस नई फिल्म के ऐलान के लिए अनिल शर्मा ने ट्विटर को चुना. जहां उन्होंने नई फिल्म के नाम के ऐलान के साथ ही नई फिल्म की कास्ट का भी खुलासा कर दिया.

गदर डायरेक्टर की ये है नई फिल्म

अनिल शर्मा ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की. इस पिक में दिग्गज कलाकार नाना पाटेकर नजर आ रहे हैं. तस्वीर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी धार्मिक स्थल से फिल्म का ऐलान किया गया है. इस पिक को शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने लिखा कि गदर 2 (Gadar 2) के बाद काशी विश्वनाथ से नई जर्नी की शुरुआत हो रही है. दरअसल फिल्म का नाम भी जर्नी ही है. अनिल शर्मा ने ये भी लिखा कि एक तीर्थ स्थान से घर तक की जर्नी है ये. इस फिल्म में नाना पाटेकर होंगे. उनके उत्कर्ष शर्मा भी हो सकते हैं. ट्विटर पर शेयर की गईं पिक्स को देखकर ये अंदाजा भी लगाया जा रहा है कि फिल्म में काशी विश्वनाथ की कुछ अहमियत हो सकती है.

फैन्स बोले वैक्सीन वॉर जैसा होगा हाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल शर्मा के इस ट्वीट को देख कुछ फैन्स ने उन्हें अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दी है. एक यूजर ने ये भी लिखा कि गदर 2 (Gadar 2) के बाद अब आप अपने 2 की शूटिंग भी जल्दी शुरु कर दें. इसी बीच एक यूजर ने कमेंट किया कि इस फिल्म का हाल भी द कश्मीर फाइल्स और द वैक्सीन वॉर जैसा ही होगा. एक यूजर ने लिखा कि आप पर काशी विश्वनाथ की कृपा बनी रहे.