Gadar 2 Box Office Collection Day 40: गदर 2 की कमाई पर आखिर लग ही गया फुल स्टॉप, 40वें दिन कमाए बस इतने करोड़ 

Gadar 2 Box Office Collection Day 40: 39 दिनों तक धुआंधार कमाई करने के बाद गदर 2 की कमाई में ब्रेक तो लग गया है, लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस से थोड़े बहुत पैसे बटोरने में कामयाब हो रही है.

Gadar 2 Box Office Collection Day 40: गदर 2 की कमाई पर आखिर लग ही गया फुल स्टॉप, 40वें दिन कमाए बस इतने करोड़ 

Gadar 2 Box Office Collection Day 40: गदर 2 की कमाई पर लग गया ब्रेक

नई दिल्ली :

Gadar 2 Box Office Collection Day 40: सनी देओल की फिल्म गदर 2 किसी दिवाली से कम नहीं रही है. कई सालों बाद सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमबैक किया. ये कमबैक ऐसा रहा कि फिल्म रिलीज के 39वें दिन तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही. शाहरुख खान की फिल्म जवान के आगे भी फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई किया. गदर 2 ने पिछले 39 दिनों से बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है. ऐसे में हम आज आपको सनी देओल की फिल्म गदर 2 का 40वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताने जा रहे हैं. 

गदर 2 की 40वें दिन की कमाई 
बता दें कि 39 दिनों तक धुआंधार कमाई करने के बाद गदर 2 की कमाई में ब्रेक तो लग गया है, लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस से थोड़े बहुत पैसे बटोरने में कामयाब हो रही है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने मंगलवार को केवल 49 लाख रुपये कमाए, जिससे कुल कलेक्शन 521 करोड़ रुपए हो गया. बता दें फिल्म ने 38वें दिन लगभग 1 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि 39वें दिन कमाई का आंकड़ा 60 लाख रुपए रहा. 

60 करोड़ के बजट में बनी गदर 2 
अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले ही दिन 40 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी. इस फिल्म में सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, सिमरत कौर और उत्कर्ष शर्मा नजर आए हैं. गदर 2 के बाद अक्षय कुमार की ओएमजी 2 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हुई, लेकिन सनी देओल की फिल्म के आगे सभी ढेर हो गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com